January 25, 2022 5:09 pm
featured यूपी

लखनऊ से बड़ी खबर, हाई सिक्योरिटी जोन में मर्डर से सनसनी   

लखनऊ से बड़ी खबर, हाई सिक्योरिटी जोन में मर्डर से सनसनी   

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में उस समय हड़कंप मच गया, जब‍ हाई सिक्‍योरिटी जोन में मर्डर की सूचना मिली। शुक्रवार को राजधानी में कैंट निवासी रेलवे में डिप्टी चीफ इंजीनियर के नौकर की हत्या हो गई।

पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा

कहा जा रहा है कि नौकर की हत्‍या के लिए उसके हाथ-पांव बांधे गए और उसके बाद उसका गला तार से कस दिया गया। वहीं, घटना की सूचना पर आनन-फानन पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍मॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में लग गई है।

जानकारी के मुताबिक, रेलवे विभाग में डिप्टी चीफ इंजीनियर के पद तैनात पुनीत रेलवे आफिसर्स कॉलोनी में रहते हैं। पुनीत का नौकर फिरोजाबाद जिले के कोल्हामाई निवासी ब्रजमोहन रेलवे के रेस्ट हाउस में रहता था। आज ब्रजमोहन के कमरे में उसका लहूलुहान शव पाया गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई और घटनास्‍थल पर पहुंचे उच्चाधिकारियों ने छानबीन की।

पुलिस को नहीं मिला हत्‍यारों का सुराग

पुलिस ने जब ब्रजमोहन का शव देखा तो उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे। गला तार से कसा गया था। कमरे में खून भी बिखरा हुआ था। इस पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम ने जांच-पड़ताल की। हालांकि, उन्हें कोई सुराग नहीं मिला। आशंका जताई जा रही है कि हत्या में दो या उससे अधिक लोग संलिप्त हों।

Related posts

2 नवंबर 2021 का पंचांग : धनतेरस का दिन आज, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Neetu Rajbhar

जल्द हट सकता है बीजेपी के राष्ट्रपति उम्मीदवार के नाम से पर्दा

Pradeep sharma

यूपी सरकार में मंत्री ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, पंचायत चुनाव की तैयारी तेज

Aditya Mishra