November 30, 2022 2:48 pm
featured देश

विधानसभा चुनाव 2018: मतगणना के बीच राहुल की प्रतिक्रिया कहा, ‘अंतिम नतीजों को इंतजार कीजिए’

rahul gandhi विधानसभा चुनाव 2018: मतगणना के बीच राहुल की प्रतिक्रिया कहा, 'अंतिम नतीजों को इंतजार कीजिए'

नई दिल्ली: 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले तीन बड़े राज्यों में कांग्रेस का पलड़ा भारी दिखाई दे रहा है। रुझानों में मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस बहुमत की ओर बढ़ते हुए दिख रही है। सोनिया और राहुल गांधी ने बधाई संदेशों को स्वीकार करते हुए कहा, ‘अंतिम नतीजों को इंतजार कीजिए ।’

rahul 1 विधानसभा चुनाव 2018: मतगणना के बीच राहुल की प्रतिक्रिया कहा, 'अंतिम नतीजों को इंतजार कीजिए'

‘हम अंतिम नतीजों का इंतजार करेंगे

जब राहुल गांधी से पूछा कि क्या इन राज्यों के चुनाव परिणामों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जनमत संग्रह कहा जा सकता है। इसपर उन्होंने कहा, ‘हम अंतिम नतीजों का इंतजार करेंगे।’ उन्होंने इसपर और कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। सोनिया गांधी ने अपने बेटे की तरफ इशारा करते हुए कहा कि उसने कड़ी मेहनत और पार्टी का नेतृत्व किया है।

राहुल और सोनिया गांधी दोनों ने पार्टी के सांसदों और उपेंद्र कुशवाहा के साथ हंसी-मजाक किया। सोमवार को कुशवाहा ने एनडीए गठबंधन से अलग होने की औपचारिक घोषणा कर दी थी। कांग्रेस मिजोरम और तेलंगाना को हारते हुए दिख रही है। तेलंगाना में के चंद्रशेखर राव एक बार फिर से सरकार बना सकते हैं।

वहीं मिजोरम में कांग्रेस उम्मीदवार ललथनहवला दोनों ही सीटों से चुनाव हार गए हैं। तीन राज्यों में जीत मिलते हुए देखकर राज्य कार्यालयों में कार्यकर्ताओं ने पटाखे जलाए। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी मां और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के 10 जनपथ स्थित आवास पर पहुंच गए हैं।

Related posts

बेटी के साथ कुछ इस तरह रैंप वॉक करती नजर आई हेमा मालिनी

mohini kushwaha

राजधानी दिल्ली के बाद महाराष्ट्र में भी बर्ड फ्लू की पुष्टि, कानपुर चिड़ियाघर में पक्षियों को मारने के आदेश

Aman Sharma

पीएम मोदी की डिनर पार्टी में शामिल हुए बीजेपी संघ के नेता, 2019 की रणनीति पर हुई चर्चा

mohini kushwaha