September 18, 2021 3:08 pm
Breaking News यूपी

राहुल बोले- यूपी का आम पसंद नहीं, योगी बोले- आपका टेस्ट ही विभाजनकारी

yogi rahul राहुल बोले- यूपी का आम पसंद नहीं, योगी बोले- आपका टेस्ट ही विभाजनकारी

लखनऊ। पेगासस जासूसी कांड पर सरकार को घेरने की तैयारियों में जुटे राहुल गांधी अपने एक बयान की वजह से भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करने जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक सवाल के जवाब में कहते हुए दिखाई दे रहे हैं उन्हें यूपी का आम पसंद नहीं है। आंध्र प्रदेश के आम पसंद हैं। उनके इस बयान के बाद बीजेपी नेताओं ने उन पर निशाना साधा है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी के स्वाद को ही विभाजनकारी बता दिया है।

मामला पेगासस जासूसी कांड को लेकर आयोजित राहुल गांधी की प्रेस कांफ्रेंस का है। यहां पर राहुल गांधी प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करने के लिए जा रहे होते हैं। तभी वहां पर मौजूद रणदीप सुरजेवाला और केसी वेणुगोपाल की किसी बात पर राहुल कहते हैं कि आई डोंट लाइक यूपी आम, आई लाइक, आई लाइक, आंध्रा, आंध्रा। अपने साथियों से यह बात कहते हुए राहुल की आवाज मीडिया के कैमरे में कैद हो गई है। इसके बाद बीजेपी ने मौके को भुनाते हुए राहुल गांधी पर ही सवाल करने शुरू कर दिए।

योगी बोले- राहुल जी, कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का स्वाद एक है

इस मामले पर यूपी के सीएम ने राहुल गांधी पर तंज कसा है। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि- श्री @RahulGandhi जी, आपका ‘टेस्ट’ ही विभाजनकारी है। आपके विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है। आप पर विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव इस कदर हावी है कि फल के स्वाद को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में झोंक दिया। लेकिन ध्यान रहे कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का ‘स्वाद’ एक है।

वहीं गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने कहा कि राहुल जी को यूपी का आम नहीं पसंद और यूपी को कांग्रेस नहीं पसंद, हिसाब बराबर। इस मामले के बाद बीजेपी समर्थकों ने राहुल गांधी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Related posts

‘गोपालगंज टू रायसीना: माई पॉलिटकिल जर्नी’ में लालू ने खोला नीतीश कुमार का ये राज

bharatkhabar

तस्करों ने कस्टम विभाग पर किया जानलेवा हमला, हुए फरार

Pradeep sharma

यूपी में होंगे सबसे ज्यादा हवाई अड्डे, जल्द बनेंगे 5 इंटरनेशनल एयरपोर्ट

Aditya Mishra