November 30, 2022 11:08 pm
Breaking News featured देश

दिल्ली में प्रदूषण स्तर को लेकर राहुल ने शायराना अंदाज में पीएम पर कसा तंज

rahul gandhi R दिल्ली में प्रदूषण स्तर को लेकर राहुल ने शायराना अंदाज में पीएम पर कसा तंज

गांधीनगर। हमारे देश के राजनेताओं को एक दूसरे पर हमला बोलने के लिए बस एक मौका चाहिए। गुजरात दौरे पर गए राहुल गांधी ने इसी मौके का फायदा उठाते हुए पीएम मोदी पर शायराना अंजाद में तंज कसा। दरअरस पिछले एक हफ्ते से जहरीले स्मॉग से जुझ रहे दिल्ली कि इस समस्या के लिए राहुल ने पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराया है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने धूंध को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि सीने में जलन, आंखों में तूफान सा क्यों है इस शहर में हर शख्स परेशान है। क्या बताएंगे जनाब (पीएम मोदी) सब जानकर अंजान क्यों हों?

rahul gandhi R दिल्ली में प्रदूषण स्तर को लेकर राहुल ने शायराना अंदाज में पीएम पर कसा तंज

आपको बता दें कि पिछले काफी दिनों से राहुल गांधी ट्विटर पर इस कदर छाए हुए हैं कि वो जो भी बोलते है वो सोशल माडिया पर वायरल हो जाता है। ऊपर से राहुल गांधी के सारे ट्विट शायराना अंदाज में होते हैं इसलिए उनका सोशल मीडिया पर छाना लाजमी भी है। राहुल इससे पहले गुजरात के सीएम गुजरात सीएम विजय रूपाणी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह, नोटबंदी आदि के मुद्दे पर शायराना अंदाज में केंद्र सरकार को निशाने पर ले चुके हैं। आपको बता दें कि ‘सीने में जलन..’ 1978 में आई फिल्म ‘गमन’ का गीत है। इन पंक्तियों कोशायराना अंदाज में लिखा थे।

गौरतलब है कि दिल्ली एनसीआर में जहरीले स्मॉग और प्रदूषण पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़े ही शायराना अंदाज में पीएम नरेंद्र मोदी की चुटकी ली है। राहुल ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोला है। दरअसल पिछले सप्ताह से ही दिल्ली-एनसीआर में धुंध से बुरा हाल है। जहरीली धुंध के कारण कई दिनों तक दिल्ली में स्कूल भी बंद रहे थे। सोमवार को प्रदूषण के मुद्दे पर ही एनजीटी में सुनवाई चल रही है, सुनवाई के दौरान एनजीटी ने दिल्ली सरकार को फटकार लगाई है। सुनवाई में दिल्ली सरकार का कोई भी वकील नहीं पहुंच पाया था। इस जहरीले धुंध और प्रदूषण के चलते लगातार सरकार की निंदा हो रही है।

Related posts

रुक जाएंगे आपके आर्थिक कामकाज! दिवाली के बाद लगातार 4 दिन बंद रहेंगे बैंक

Hemant Jaiman

कांग्रेस नेता सिद्धू द्वारा बाजवा को गले लगाने का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

mahesh yadav

अलीगढ़: राजा महेंद्र प्रताप यूनिवर्सिटी का शिलान्यास, पीएम बोले- मुश्किल वक्त आए तो राजा महेंद्र प्रताप को याद करना

Saurabh