Breaking News featured देश भारत खबर विशेष यूपी

राहुल गांधी ने भरी हुंकार, मोदी और अनिल अंबानी को राफेल मामले में होगी सजा

rahul gandhi congress राहुल गांधी ने भरी हुंकार, मोदी और अनिल अंबानी को राफेल मामले में होगी सजा

सुपौल। कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी राफेल मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा बोले राफेल का सच सामने आयेगा, जांच होगी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अनिल अंबानी को सजा होगी।
बिहार के सुपौल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि बिहार के युवा पूरे देश में जाकर बैंकों के सामने, सरकारी इमारतों के सामने एवं अन्य दफ्तरों के सामने चौकीदारी करते हैं।
बिहार के जो युवा बाहर चौकीदारी करते हैं, वे पूरी ईमानदारी से करते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि देश में एक नरेन्द्र मोदी हैं जो अपने को देश का चौकीदार कहते हैं लेकिन वह अनिल अंबानी के चौकीदार हैं।
उन्होंने बिहार के सभी चौकीदारों को बदनाम कर दिया है। राहुल गांधी ने कहा कि बिहार के युवा धूप में, आंधी में, आधी रोटी खाकर चौकीदारी का काम करते हैं लेकिन एक व्यक्ति ने उन सभी को बदनाम कर दिया। राफेल विमान सौदे का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘कोई नहीं बच पायेगा, अंत में राफेल मामले का सच सामने आयेगा। जांच होगी और नरेन्द्र मोदी एवं अनिल अंबानी को सजा होगी।’’
प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, ‘‘ नरेन्द्र मोदी चाहे जितनी भी कोशिश कर लंई लेकिन बिहार और देश की जनता उन्हें दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनने देगी। बात खत्म।’’ उन्होंने कहा कि आजकल नरेन्द्र मोदी को देखें तो पता लगेगा कि वह कितना घबरा गये हैं। राहुल ने कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी और कोसी में बाढ़ आई थी तब हमारी सरकार ने दो दिन के भीतर 1100 करोड़ रूपया जारी किया था और उस समय सोनिया गांधी भी आई थीं।
उन्होंने सवाल किया कि इसके बाद भी कोसी नदी में बाढ़ आई थी, तब नरेन्द्र मोदी की सरकार थी, क्या चौकीदार आया ? इस रैली में आएलएसपी अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा, कांग्रेस नेता रंजीत रंजन मौजूद थीं। रैली में आरजेडी नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मौजूद नहीं थे।’

Related posts

फीफा कपः क्रोएशिया ने मेजबान रूस को शिकस्त देकर,सेमीफाइनल में बनाई जगह

mahesh yadav

सबसे खराब दौर से गुजर रही कांग्रेस, बेहतर नेतृत्व की जरुरत: सिब्बल

Samar Khan

इस साल जो कह गए अलविदा……

Vijay Shrer