rahul gandhi विकास दुबे की मौत पर राहुल गांधी क्यों कर रहे शायरी?

कानपुर में पुलिसवालों को मौत की नींद सुलाने वाले विकास दुबे की आखिरकार आज सुबह जीवन लीला खत्म कर दी गई है। विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से यूपी लाया जा रहा था। लेकिन रास्ते में अचानक पुलिस वालों की गाड़ी पटल गई और इस दौरान विकास दुबे ने भागने की कोशिश की बस उसकी ये ही कोशिश उसका काल बन गई और पुलिसवालों ने उसका एनकाउंटर कर दिया।

vikas dubey 2 1 विकास दुबे की मौत पर राहुल गांधी क्यों कर रहे शायरी?
जिसके बाद देश में सियासी घमासान मच गया। विपक्ष सरकार को घेरने लगा और एनकाउंटर को फर्जी बताने लगा। लेकिन इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने एक ऐसा ट्विट किया जिसकी खूब चर्चा हो रही है।राहुल गांधी ने एक शायरी को ट्वीट कर लिखा, ‘हजारों जवाबों से अच्छी है खामोशी उसकी, न जाने कितने सवालों की आबरू रख ली’. हालांकि, राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में एनकाउंटर को लेकर कोई जिक्र नहीं किया, लेकिन उनका निशाना वहीं रहा।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पहले भी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी इसी सवाल को उठाया था। प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार सुबह ट्वीट किया था कि अपराधी का अंत हो गया, अपराध और उसको सरंक्षण देने वाले लोगों का क्या?सिर्फ कांग्रेस ही नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की ओर से भी एनकाउंटर पर सवाल किए गए हैं। अखिलेश यादव की ओर से मांग की गई है कि विकास दुबे के फोन कॉल डिटेल निकाले जाएं, ताकि उसके संबंधों के बारे में पता लग सके और उसे बचाने वालों का खुलासा हो पाए।

https://www.bharatkhabar.com/petition-filed-for-death-in-encounter-of-vikas-dubeys-associates-in-the-sc/
वहीं सोशल मीडिया पर विकास दुबे की मौत कुछ लोग सही बता रहे हैं और कह रहे हैं पुलिस ने विकास दुबे को मारकर पाप का अंत कर दिया है।

सुप्रीम कोर्ट में विकास दुबे के साथियों की मुठभेड़ में मौत को लेकर याचिका दायर, गैंगस्टर के एनकांटर का भी था शक

Previous article

अमिताभ ने 24 घंटे पहले ही कर दी थी विकास दुबे के एनकाउंटर की घोषणा..

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured