rahul gandhi 1 कर्नाटक: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छात्रा के साथ खिंचवाई सेल्फी

कर्नाटक के मैसूर में एक कॉलेज की छात्राओं के साथ संवाद कर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से जब वहां की एक छात्रा ने सेल्फी लेने के लिए कहा तो राहुल गांधी खुद ही मंच से उतकर छात्राओं के बीच चले गए। छात्रा ने जैसे ही पूछा कि क्या वह उनके साथ एक सेल्फी ले सकती है तो वह मंच से नीचे आ गए। हालांकि उनके साथ सुरक्षाकर्मी भी और दोनों को चारों ओर से घेर लिया। राहुल की इस सेल्फी की सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। गौरतलब है कि इससे पहले राहुल गांधी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान भी एक छात्रा के साथ रोड शो में सेल्फी खिंचवाई थी जिसकी उस समय काफी चर्चा हुई थी।

rahul gandhi 1 कर्नाटक: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छात्रा के साथ खिंचवाई सेल्फी

आपको बता दें कि कर्नाटक विधानसभा के मद्देनजर राहुल गांधी दौरे पर हैं. कर्नाटक के मैसूर में छात्रों से बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने एक के बाद एक कई मुद्दों पर सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने युवाओं को रोजगार के मुद्दे और जीएसटी को लेकर सरकार पर हमला किया।

 

 

मैसूर के महिला आर्ट्स कॉलेज में संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि नीरव मोदी बैंक का 22 हजार करोड़ रुपये लेकर भाग गया. क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि अगर आप सभी को 22,000 करोड़ रुपये दे दिए गये होते तो आप जैसी युवा महिलाएं कितने व्यवसाय खड़ी कर देतीं?

टीडीपी का एनडीए से अलग होना दुर्भाग्यपूर्ण: अमित शाह

Previous article

अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर बनेगी दुल्हन….?

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured