featured Breaking News देश यूपी राज्य

राहुल का तंज, ‘फेल हुए पीएम का 56 इंच का सीना’

rahul and modi राहुल का तंज, 'फेल हुए पीएम का 56 इंच का सीना'

अमेठी। गिरती हुई अर्थव्यवस्था के कारण केंद्र सरकार पर लगातार विपक्षी हमला कर रहे हैं। ऐसे में अमेठी दौरे पर गए राहुल गांधी ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने जीएसटी को आधार बनाकर पीएम मोदी पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि जीएसटी के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, जीएसटी के कारण पीएम का 56 इंच का सीना फेल हो गया है।

rahul and modi राहुल का तंज, 'फेल हुए पीएम का 56 इंच का सीना'
rahul attack on pm modi

पीएम पर हमला करते हुए राहुल ने कहा कि पीएम मोदी के फैसले ऐसे हैं जिससे जीडीपी एक झटके से गिर गई है। जीडीपी गिरने के कारण कई लोग बेरोजगार हो गए हैं। इसके बाद बुलेट ट्रेन पर भी राहुल ने पीएम पर हमला किया। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी बुलेट ट्रेन की बात करते हैं लेकिन मौजूदा वक्त लगातार ट्रेन हादसे हो रहे हैं उस पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

वही इससे पहले अमेठी दौरे पर राहुल गांधी ने पीएम पर तीखी टिप्पणी की थी। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री को यह शोभा नहीं देता कि बात बात पर वह बहाना बना देते हैं। राहुल ने कहा कि जब भी पीएम से बिगड़ती अर्थव्यवस्था, नोटबंदी, किसानों की आत्महत्या के बारे में बात करता है तो प्रधानमंत्री उस पर बहाना बना देते हैं और बात टाल देते हैं। राहुल ने कहा कि यह वक्त फोकस करने का है, बहाने बनाने का नहीं है। राहुल गांधी के अनुसार देश पर दो बड़ी समस्याएं हैं। पहली समस्या रोजगार और दूसरी समस्या किसानों की है। राहुल ने कहा कि रोजगार को लेकर देश का मुकाबला दुनिया में चाइना से है।

Related posts

अंतरिक्ष की दुनिया में ये मुस्लिम देश निकला सबसे आगे, 15 जुलाई को करने जा रहा बड़ा काम..

Mamta Gautam

पैगंबर मोहम्मद साहब का कार्टून दिखाने पर टीचर का सिर किया कलम, संदिग्ध को पुलिस ने मार गिराया

Samar Khan

पद संभालते ही बढ़ीं अटकलें, अमित शाह से मिले जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल

bharatkhabar