featured Breaking News देश राज्य

बुधवार से 3 दिवसीय दौरा शुरु, दक्षिण गुजरात में अपनी पकड़ जमाएंगे राहुल गांधी

rahul gandhi and modi 4 बुधवार से 3 दिवसीय दौरा शुरु, दक्षिण गुजरात में अपनी पकड़ जमाएंगे राहुल गांधी

गुजरात में इन दिनों राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। कांग्रेस सत्ता में वापसी करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है जिसके लिए कांग्रेस कमान उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने संभाल ली है। जिसके लिए गुजरात में तीन दिवसीय दौरे के लिए उपाध्यक्ष राहुल गांधी राहुल गांधी जा रहे हैं। राहुल गांधी का दौरा बुधवार से भरूच जिले से शुरु होने वाला है। तीन दिवसीय यात्रा में राहुल गांधी कई जिलों का दौरा करने वाले हैं।

rahul gandhi and modi 4 बुधवार से 3 दिवसीय दौरा शुरु, दक्षिण गुजरात में अपनी पकड़ जमाएंगे राहुल गांधी

जानकारी इस प्रकार भी है कि राहुल गांधी अपनी यात्रा के दौरान नुक्कड़ सभा में हिस्सा लेने वाले हैं इसके लिए रैली आयोजित की जाएगी। अपनी यात्रा के दौरान राहुल गांधी दक्षिण गुजरात के तापी, भरूच, वलसाड, नवसारी जिलों में जाएंगे। यहां वह किसानों और व्यापारियों से मुलाकात करने वाले हैं। बात की जाए दक्षिण गुजरात की तो 90 के दशक तक यहां कांग्रेस की पकड़ काफी मजबूत थी लेकिन उसके बाद से कांग्रेस यहां ढीली हो गई।

11 बजे राहुल गांधी जंबुसर में नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे जिसके बाद 12.30 पर वह भरूच के दयादरा गांव में किसानों से चर्चा करेंगे। दोपहर के वक्त 3.30 बजे राहुल फिर से राहुल गांधी अंकलेश्वर में वालिया चौकड़ी में आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करने वाले हैं। आपको बता दें कि बीजेपी और कांग्रेस लगातार वोट हासिल करने के लिए कोई नया पेतरा इस्तेमाल कर रहे हैं। बीजेपी के लिए गुजरात विधानसभा चुनाव जीतना जहां नाक की बात है तो दूसरी तरफ कांग्रेस सत्ता में अपना वनवास तोड़ने के लिए कुछ भी करने को तैयार है।

Related posts

बहुमत को कोई चैलेंज करता है तब मैं कानूनन लूंगा फैसला,प्रदेश के ताजा हालात पर मेरी नजर- राज्यपाल रामनाईक

piyush shukla

रक्षा क्षेत्र में भारत को बड़ी कामयाबी, 36 राफेल विमान डील पर हस्ताक्षर

Rahul srivastava

आज ताजनगरी में राहुल और अखिलेश होंगे एक साथ

kumari ashu