RAHUL GANDHI TAMILNADU FARMERS PROTEST दिल्ली में नरमुंड लिए तमिलनाडु किसान कर रहे है धरना, मिलने पहुंचे राहुल

नई दिल्ली। विधानसभा चुनावों के नतीजे आने के बाद काफी दिनों से लाइमलाइट से दूरी बना लेने वाले कांग्रेस के युवराज आज दिल्ली के जंतर-मंतर पहुंचे और वहां पर कुछ देर तक किसानों के साथ धरना भी दिया। तमिलनाडु किसानों के धरना प्रदर्शन में शामिल हुए राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आखिर पीएम देश के अमीर लोगों का कर्ज माफ कर चुके है तो देश के  गरीब किसानों का कर्ज क्यों माफ नहीं करते?

RAHUL GANDHI TAMILNADU FARMERS PROTEST दिल्ली में नरमुंड लिए तमिलनाडु किसान कर रहे है धरना, मिलने पहुंचे राहुल

इसके साथ ही राहुल ने कहा कि यहां लोग कई दिनों से बैठे हैं लेकिन उनकी आवाज ना तो हिंदुस्तान की सरकार सुन रही और ना ही देश के पीएम। हालांकि बीते 3 सालों पर अगर गौर फरमाएं तो केंद्र सरकार 1 लाख 40 हजार करोड़ रुपये 50 बड़े कारोबारियों के माफ किए गए हैं लेकिन इन किसानों की सुनवाई कब होगी? प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी होती है कि वो इनकी बात सुनें और समस्याओं को हल करे। हम तमिलनाडु सहित दिल्ली में किसानों की पूरी मदद करेंगे।

RAHUL GANDHI TAMILNADU FARMERS PROTEST1 दिल्ली में नरमुंड लिए तमिलनाडु किसान कर रहे है धरना, मिलने पहुंचे राहुल

मानव खोपड़ी लिए किसानों ने बोला जंतर-मंतर पर ढाबा:-

जंतर-मंतर पर इन दिनों तमिलनाडु से आए किसान धरने पर बैठे है जिसमें करीब 200 किसान शामिल है। तन पर आधा कपड़ा, सन्यासियों सी वेषभूषा बनाए और हाथ में मानव खोपड़ी लिए इन किसानों का मकसद सिर्फ इतना है कि किसान मर रहा है और कर्ज के बोझ तले दब रहा है। वहीं प्रदर्शन कर रहे इन किसानों का कहना है कि सरकार किसानों के हित में जल्दी कोई कदम उठाए वरना खेती करना मुश्किल हो जाएगा।

RAHUL GANDHI TAMILNADU FARMERS PROTEST2 दिल्ली में नरमुंड लिए तमिलनाडु किसान कर रहे है धरना, मिलने पहुंचे राहुल

बता दें कि किसान बीते कई दिनों से दिल्ली में धरना दे रहे है। इनकी मांग हैं कि सूखे की वजह से हुए नुकसान के लिए सरकार इन्हें मुआवजा दें और कर्ज माफ करें।

पाकिस्तान में बम विस्फोट में 22 लोगों की मौत, 57 घायल

Previous article

ओवर लोड ट्रकों को एआरटीओ ने किया सीज

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.