featured Breaking News देश राज्य

गुजरात में गरजे राहुल, ‘GST के कारण चिह्नित कंपनियों को हुआ फायदा’

rahul gandhi and modi गुजरात में गरजे राहुल, 'GST के कारण चिह्नित कंपनियों को हुआ फायदा'

गुजरात पहुंचने के बाद राहुल गांधी ने लोगों से बात की है। पीएम मोदी के गढ़ में जाकर उनके खिलाफ हल्ला बोल किया है। उन्होंने पीएम मोदी पर नोटबंदी और जीएसटी के मुद्दे को आधार बनाते हुए निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी ने अर्थव्यवस्था पर भारी चोट दी है। उन्होंने कहा है कि कुछ चिह्नित लोगों को ही फायदा मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जीएसटी के कारण छोटे व्यापारियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

rahul gandhi and modi गुजरात में गरजे राहुल, 'GST के कारण चिह्नित कंपनियों को हुआ फायदा'
rahul gandhi attack on pm modi

राहुल गांधी ने कहा है कि कांग्रेस जो वादा करती है उस वादे को पूरा करती है। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि केंद्र में बीजेपी के आने के बाद युवाओं की नौकरी के अवसर काफी कम हो गए हैं और बीजेपी सरकार के आने के बाद युवाओं को रोजगार नहीं दिया जा रहा है। गुजरात में राहुल गांधी ने कहा कि जीएसटी आने के बाद पांच अलग-अलग टैक्स लगाए गए हैं। जिनकी मार छोटे व्यापारियों पर पड़ी है।

उन्होंने कहा कि छोटे व्यापारियों को हर महीने तीन फॉर्म भरने पड़ते हैं। कई लोग उन फॉर्म को नहीं भर पाते हैं और उनका बिजनेस बंद हो जाता है। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि जीएसटी आने के कारण लाखों लोगों के व्यापार बंद हो गए हैं जिनका फायदा कुछ चिह्नित कंपनियों को हो रहा है। साल के अंत में गुजराते में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। ऐसे में सभी पार्टियां चुनावी मैदान में अपना दमखम दिखाने लग रही है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी बीजेपी को चुनावी मैदान में पीछे करने का कोई मौका अपने हाथ से गवाना नहीं चाहती है।

Related posts

Gorakhpur: महामहिम के आगमन को लेकर तैयारियां तेज, बनेंगे 6 हेलीपैड

Aditya Mishra

सतीश चंद्र मिश्र ने बताया जीत का फार्मूला, कहा- अगर 13 प्रतिशत ब्राह्मण मिले और..

Aditya Mishra

हाईकोर्ट ने दिया आदेश इन 5 जिलों में 26 अप्रैल तक रहेगा लॉक डाउन

sushil kumar