October 28, 2021 10:08 pm
featured Breaking News देश

राहुल का मोदी पर हमला कहा: चौकीदारी हम पर छोड़ दीजिए

rahul in loksabha राहुल का मोदी पर हमला कहा: चौकीदारी हम पर छोड़ दीजिए

नई दिल्ली। लोकसभा में महंगाई पर चल रही बहस में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जमकर मोदी सरकार की खिलाफत की है। राहुल ने कहा कि एनडीए सरकार ने दो साल का जश्‍न धूमधाम से मनाया, और पीएम ने अपनी योजनाओं का बखान किया, लेकिन महंगाई पर कुछ नहीं कहा।

rahul in loksabha

राहुल ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान यूपी में पीएम मोदी ने कहा था मुझे चौकीदार बनाओ। अब दाल की चोरी हो रही है चौकीदार चुप हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी अब चौकीदारी हम पर छोड़ दीजिए। उन्‍होंने कहा कि एक समय था जब मोदी कहते थे, “मां बेटे रोते हैं, रात को खाली पेट सोते हैं…” आज मोदी जी को वो आंसू क्‍यों नहीं दिखाई दे रहे हैं।

राहुल ने कहा कि पीएम आप जो वायदे करना चाहते हैं, सब करिए, मगर आप सदन को वह तारीख दे दीजिए, जब मार्किट में दाल, आलू और टमाटर का दाम कम हो जाएगा। अब गांव में कस्बों में एक नया नारा चला है- अरहर मोदी… अरहर मोदी।

राहुल ने लोकसभा में कहा, “मोदी सरकार ने कुछ दिन पहले ही सरकार के दो साल पूरे होने का जश्न मनाया। वह लोगों को संबोधित करते हुए मेक इन इंडिया, कनेक्ट इंडिया, डिजिटल इंडिया के बारे में बात करते हैं, लेकिन महंगाई के बारे में कोई बात नहीं करते। उन्होंने एक बार भी दाल, आलू और टमाटर के बारे में कोई बात नहीं की।”

राहुल गांधी ने कहा कि लोगों के लिए महंगाई सर्वाधिक महत्वपूर्ण है और इस पर झूठे वादे नहीं किए जा सकते। उन्होंने कहा, “आप स्टार्ट अप इंडिया, मेक इन इंडिया के बारे में झूठे दावे कर सकते हैं, लेकिन महंगाई के बारे में नहीं।”

बता दें कि राहुल गांधी आज लोकसभा में दो साल में 10वीं बार बोले हैं। गौर करने वाली बात यह है कि राहुल सदन की कार्यवाही में लगातार हिस्सा लेते रहे हैं, लेकिन वे बोलते बहुत कम हैं।

Related posts

मंत्री व महापौर ने कम्युनिटी किचन का निरीक्षण कर बांटे भोजन

sushil kumar

भारत-अफ्रीका परियोजना साझेदारी पर सीआईआई-एक्जिम बैंक का 14वां सम्‍मेलन मार्च से

bharatkhabar

खतरनाक स्तर पर पहुंची दिल्ली-एनसीआर की आबोहवा, वायु गुणवत्ता सूचकांक 400 के पार

mahesh yadav