September 17, 2021 11:35 pm
featured देश राज्य

राहुल ने 9वें सवाले के जरिए फिर साधा पीएम मोदी पर निशाना

rehul gandhi and pm modi

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लगातार हर रोज पीएम मोदी से एक सवाल पूछते हुए ट्विट के जरिेए निशाना साध रहे हैं। राहुल ने अपना 9वां सवाल गुजरात और देशभर के किसानों को लेकर पूछा है। राहुल ने सवाल किया कि न तो किसानों के कर्ज माफ हुए और न ही उन्हें अपनी फसल की सही कीमत मिली और न ही उन्हें फसल बीमा राशि ही दी गई। न ही उनके लिए ट्यूबवेल का इंतजाम किया गया। राहुल ने आगे लिखा कि गब्बर का खेती पर बहुत बूरा असर पड़ा है। किसानों की जमीन छीन ली गई है। उन्होंने सवाल किया कि खेड्डत के किसानों के साथ सौतेला व्यवहार क्यों किया गया।

rehul gandhi and pm modi
rehul gandhi and pm modi

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी महंगाई, शिक्षा, महिलाओं की शिक्षा, सुरक्षा और न्याय पर भी सवाल पूछ चुके हैं। दो दिन पहले राहुल गांधी ने महंगाई को लेकर सवाल पूछा था जिसे कैल्कुलेशन की गलतियों के चलते डिलीट कर दिया गया था। इस ट्वीट के बाद राहुल सोशल मीडिया ट्रोल्स के शिकार हो गए। बुधवार को राहुल गांधी ने अपनी गलती के लिए माफी मांगी और लिखा कि वह इंसान हैं और उनसे गलतियां हो सकती हैं।

वहीं राहुल गांधी पीएम मोदी से गुजरात में बीजेपी की 22 सालों की सरकार का हिसाब मांग रहे हैं। इसके लिए वह सोशल मीडिया पर हर दिन एक सवाल पूछ रहे हैं। गुजरात में पहले चरण के चुनाव के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है। कांग्रेस कार्यकर्ता गुजरात में जगह-जगह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी के सवालों को दोहराएंगे और बीजेपी से जवाब मांगेंगे।

Related posts

अपनी सीट से चुनाव जीतने के बाद बोले पीएम बोरिस जॉनसन, कहा- ब्रेक्जिट के लिए मिला जनादेश

Rani Naqvi

सिंधु के परिवार और दोस्तों में खुशी की लहर

bharatkhabar

टी-20 WWC-सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी टीम इंडिया,हरमनप्रीत ने दिया जीत का मंत्र

mahesh yadav