featured देश

राहुल गांधी ने केंद्र से पूछे 3 सवाल, कहा- डेल्टा वेरिएंट को कंट्रोल करने का क्या है प्लान ?

RAHUL GANDHI TWEET राहुल गांधी ने केंद्र से पूछे 3 सवाल, कहा- डेल्टा वेरिएंट को कंट्रोल करने का क्या है प्लान ?

देश में डेल्टा प्लस वैरिएंट के मामले बढ़ते जा रहे हैं। जिसने लोगों की चिंता को एकबार फिर बढ़ा दिया है। कई एक्पर्ट का मानना है कि तीसरी लहर इसी की आ सकती है। इन सबके बीच लगातार सरकार पर हमलावर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को एकबार फिर कटघरे में खड़ा किया है।

राहुल गांधी ने पूछे तीन सवाल

राहुल गांधी ने केंद्र से डेल्टा प्लस वैरिएंट के बारे में तीन सवाल पूछे हैं। राहुल ने ट्वीट कर लिखा है कि डेल्टा प्लस वेरिएंट पर मोदी सरकार से प्रश्न- इसकी जांच व रोकथाम के लिए बड़े स्तर पर टेस्टिंग क्यों नहीं हो रही? दूसरा सवाल पूछते हुए लिखा कि वैक्सीन इसपर कितनी प्रभावशाली हैं और पूरी जानकारी कब मिलेगी ?

डेल्टा प्लस वैरिएंट चिंताजनक !

इसके अलावा राहुल गांधी ने एक और सवाल केंद्र सरकार से पूछा कि तीसरी लहर में इसे नियंत्रित करने का क्या प्लान है ? बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने पिछले दिनों वायरस के डेल्टा प्लस स्वरूप को चिंताजनक करार दिया था। वहीं देश के कई राज्यों में अब कोरोना वायरस के डेल्टा प्लस वैरिएंट की पुष्टि की जा चुकी है।

वैक्सीनेशन को लेकर कसा था तंज

वहीं इससे पहले राहुल गांधी कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कस चुके हैं। 23 जून को उन्होंने कहा था कि कोरोना वैक्सीनेशन जबतक निरंतर बड़े स्तर पर नहीं होगा। हमारा देश सुरक्षित नहीं है। अफसोस केंद्र सरकार PR इवेंट से आगे नहीं बढ़ पा रही है।

Related posts

मास्क नहीं पहना तो 1 लाख का लगेगा जुर्माना होगी 2 साल की जेल..

Rozy Ali

छत्तीसगढ़ःसंयुक्त वन प्रबंधन समितियों के सदस्यों ने किया जंगल सफारी का भ्रमण

mahesh yadav

रांची से दिल्ली आ रही राजधानी एक्सप्रेस हादसे का शिकार, 30 दिनों में 6ठा बड़ा रेल हादसा

Pradeep sharma