Breaking News featured देश राज्य

राहुल ने पीएम पर तंज कसते हुए पूछे सवाल,आम लोगों को घर देने में और कितने साल लगेंगे

rahul 3 राहुल ने पीएम पर तंज कसते हुए पूछे सवाल,आम लोगों को घर देने में और कितने साल लगेंगे

नई दिल्ली। गुजरात में इस समय चुनावों के चलते राजनीतिक सरगर्मी काफी तेज हो चुकी है। राहुल गांधी ने गुजरात दौरे पर जाने से पहले एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल ने ट्वीट कर कहा कि मोदी जी गुजरात की जनता जानना चाहती है कि आपने जो वादे किए थे वो कब पूरे होंगे। आपको बता दें कि राहुल गांधी आज गुजरात में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने लिखा कि मोदी जी गुजरात में 22 सालों के विकास का हिसाब तो दीजिए क्योंकि गुजरात आप से विकास का जवाब मांग रहा है।

rahul 3 राहुल ने पीएम पर तंज कसते हुए पूछे सवाल,आम लोगों को घर देने में और कितने साल लगेंगे

उन्होंने पीएम मोदी से सवाल करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी आपने 2012 में गुजरात की जनता से वादा किया था कि आप लोगों को 50 लाख घर देंगे, लेकिन आपने सिर्फ पांच लाख में 4.70 लाख घर ही बनाए थे। राहुल ने कहा कि पीएम बताएं कि क्या इस वादे को पूरा करने में आपको 45 साल लगेंगे। राहुल गांधी ने बीजेपी को घेरने के लिए पिछले चुनाव में बीजेपी द्वारा किए गए वादों को याद दिलाकर गुजरात में अपनी जीत पक्की करना चाह रहे हैं। गुजरात चुनाव के चलते कांग्रेस हर रोज पीएम को घेरने के लिए उनके सवाल करेगी।
वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी भी गुजरात में पूरा जोर लगाए हुए हैं। ऐसे में कांग्रेस की रणनीति यही है कि वो बीजेपी को न घेरकर सीधा प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोले।

बता दें कि राहुल गांधी पहले भी अपने ट्वीट्स के जरिए पीएम मोदी को बैकफुट पर लाने की कोशिश कर चुके हैं। कांग्रेस की रणनीति के तहत पार्टी के उपाध्यक्ष न केवल रैलियों  में प्रधानमंत्री मोदी पर और BJP पर हमला बोलेंगे बल्कि हर रोज सुबह ट्वीट करके उनसे एक सवाल भी पूछेंगे। गौरतलब है कि आज गुजरात में रैलियों का भी शो होने वाला है। इस मुकाबले में एक तरफ पीएम मोदी और दूसरी तरफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी हैं। पीएम मोदी जहां आज गुजरात में चार चुनावी जनसभाएं करेंगे, तो वही राहुल गांधी भी तीन रैलियों को संबोधित करेंगे।

Related posts

मिशन 2019 की तैयारियों में जुटे शाह, राजस्थान पहुंचकर किए ‘बप्पा’ के दर्शन

mahesh yadav

महान दल-जनवादी पार्टी की रैलियों में उमड़ी भीड़ देख उत्साहित हुई सपा

Aditya Mishra

अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत ने यूपी में शुरू किया सदस्यता अभियान

Shailendra Singh