September 18, 2021 10:37 am
Breaking News featured देश भारत खबर विशेष

राहुल ने केंद्र सरकार पर फिर साधा निशाना , बोले ना जवान ना किसान मोदी सरकार के लिए 3-4 उद्योगपति मित्र ही भगवान

WhatsApp Image 2021 02 06 at 1.43.01 PM राहुल ने केंद्र सरकार पर फिर साधा निशाना , बोले ना जवान ना किसान मोदी सरकार के लिए 3-4 उद्योगपति मित्र ही भगवान

नई दिल्ली – किसान आंदोलन हो या बजट , भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते रहते है अब उन्होंने बजट में सैनिकों की पेंशन में कटौती के मुद्दे को उठाया है। उन्होंने बजट को जवान और किसान की बजाए उद्योगपतियों के लिए फायदेमंद बताया। साथ ही उन्होंने बजट को लेकर कहा कि इस बजट में कुछ उद्योगपतियों का ही ध्यान रखा गया है एवं सैनिकों की पेंशन तक में कटौती की गई है।

राहुल ने आज ट्वीट कर कही ये बाते
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के आम बजट पेश करने के बाद से ही राहुल गाँधी,अपने ट्वीट के माध्यम से मोदी की केंद्र सरकार पर निशाना साधते दिखाई दे रहे है। आज राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा,बजट में सैनिकों की पेंशन में कटौती। ना जवान ना किसान, मोदी सरकार के लिए 3-4 उद्योगपति मित्र ही भगवान। राहुल गांधी केंद्र सरकार के बजट को लेकर लगातार हमालावर रुख अपनाए हुए हैं। इससे पहले उन्होंने पेट्रोल-डीजल की कीमते बढ़ाने को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि केंद्र की मोदी सरकार ने देश और घर दोनों का बजट बिगाड़ दिया है।

राहुल गाँधी ने मोदी सरकार पर लगाए ये आरोप
राहुल गांधी ने बजट को लेकर कहा कि मोदी सरकार अपने कुछ उद्योगपति दोस्तों को भारत की संपत्ति सौंपना चाहती है। राहुल गांधी ने कहा कि सरकार लोगों के हाथों में पैसे देने के बारे में भूल गई हैं। मोदी सरकार की योजना भारत की संपत्तियों को अपने पूंजीपति मित्रों को सौंपने की है। आम बजट में मोदी सरकार ने सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों और वित्तीय संस्थानों में हिस्सेदारी बिक्री से 1.75 लाख करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। इसे राहुल ने संपत्तियों को मित्रों को देने की योजना बताया था। गौरतलब हैं राहुल पहले ही इस बजट को एक प्रतिशत आबादी का बजट बता चुके है।

 

 

Related posts

जख्मी शख्स के एंबुलेंस में पेशाब करने पर ड्राइवर ने बाहर निकाला, हुई मौत

rituraj

मेला देखने आई छोटी बच्ची के साथ शख्स ने की गंदी हरकत, वीडियो देखकर खौल जाएगा आपका भी खून

rituraj

किसानों के साथ हुए अत्याचार से सपा नेता आहत अपने घर की कर डाली किलेबंदी

sushil kumar