मनोरंजन featured

ट्टीटर पर राधिका आप्टे ने ट्रोल्स को किया ट्रोल, अगली वेब सिरीज़ को किया प्रमोट

राधिका आप्टे

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे नेटफ़्लिक्स पर काम करने की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही थीं जिस पर उन्होंने ट्रोलर्स को अपने निशाने पर लिया। आपको बता दें कि लोगों ने राधिका को सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए कहा कि राधिका आप्टे नेटफ़्लिक्स की सूर्यवंशम हैं।

 राधिका आप्टे
राधिका आप्टे

इसके अलावा कुछ लोगों का कहते हैं कि नेटफ़्लिक्स राधिका आप्टे के टैलेंट को इस तरह निचोड़ रहा है जैसे कि कोई टूथपेस्ट ख़त्म होने के बाद उसमें से आख़िरी बार टूथपेस्ट निकालता हो।


राधिका आप्टे ने हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में बड़े बैनरों के साथ ज़्यादा काम नहीं किया है। हाल ही में उन्होंने कहा था कि किसी भी अभिनेता के लिए सबसे मुश्किल चीज़ ख़ारिज किया जाना होती है।


राधिका और नेटफ़्लिक्स ने भी ट्विटर पर ट्रोल किए जाने के बाद ट्रोल्स के लिए एक सरप्राइज़ दिया है। नेटफ़्लिक्स ने एक नया वीडियो जारी किया है जिसमें राधिका नेटफ़्लिक्स के साथ अपनी अगली वेब सिरीज़ ओम्नीप्रज़ेंट के बारे में बताते हुए दिख रही हैं और ट्रोल्स के लिए सरप्राइज़ भी इसी वीडियो में छिपा हुआ है। आपको बता दें कि राधिका नेटफ़्लिक्स की सेक्रेड गेम्स, घोल और लस्ट स्टोरीज़ जैसी वेबसीरिज़ में  दमदार रोल निभा चुकी हैं।

Related posts

सपा मुखिया ने क्यों बदल डाले इन सीटों पर अपने घोषित उम्मीदवार देखें वजह

bharatkhabar

राजू पाल हत्याकांड मामले में अतीक अहमद की जमानत रद्द- HC

piyush shukla

यूपी के कई जिलों में बाढ़ का रौद्र रूप, सैकड़ों गांव में घुसा पानी, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh