Breaking News featured देश मनोरंजन

सलमान खान की ‘राधे’ फिल्म सिनेमाघरों में होगी रीलीज, जानें कब मचाएगी धमाल

310ed68e aadd 431f 87f3 c170e40b4948 सलमान खान की 'राधे' फिल्म सिनेमाघरों में होगी रीलीज, जानें कब मचाएगी धमाल

मुबंई। देश में आए दिन फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से किसी न किसी फिल्म को लेकर चर्चा चलती रहती है। इन फिल्मों के द्वारा दर्शकों का खूब मनोरंजन होता है। इसके साथ ही लोगों को अपने चहेते एक्टर की फिल्म का बड़ी ही ब्रेस्बरी से इंतजार रहता है। इसी बीच सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ को लेकर खबरें तेजी से फैल रही है। इसी बीच सलमान खान की तरफ से खबर आ रही है कि फिल्म को ओटीटी की जगह पहले सिनेमा हाॅल में रीलीज किया जाएगा। इसके साथ ही यह भी बताया कि ‘राधे’ फिल्म को ईद पर सिनेमाघरों में रीलीज किया जाएगा।

सलमान ने अपने लिखे हुए पोस्ट में ये कहा-

बता दें कि हाल ही में जी स्टूडियोज को 230 करोड़ रुपये में ‘राधे’ को बेचे जाने की खबर आने के बाद माना जा रहा था कि सलमान की फिल्म ‘राधे’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। ऐसे में सिनेमाघरों से जुड़े तमाम एसोसिएशन्स ने सलमान खान से राधे को थिएटर्स में रिलीज करने की भावुक अपील की थी। अब सलमान ने एक सोशल‌ मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की पुष्टि कर दी है कि ‘राधे’ पहले थिएटर में ही रिलीज की जाएगी। सलमान खान ने अपनी पोस्ट में लिखा कि मैं माफी मांगता हूं कि मुझे सभी थिएटर‌ मालिकों को जवाब देने में काफी वक्त लगा। ऐसे माहौल में लिया जानेवाला यह एक बड़ा फैसला है। मैं सिनेमाघरों और एक्ज़ीबिटरों की आर्थिक दिक्कतों से अच्छी तरह से वाकिफ हूं और ऐसे में मैं ‘राधे’ को थिएटर्स में रिलीज कर उनकी मदद करना चाहता हूं। बदले में मैं चाहूंगा कि वे सिनेमाघरों में फिल्म देखने आने वाले दर्शकों की सुरक्षा का पूरा खयाल रखें। मैंने ईद पर फिल्म की रिलीज का वादा किया था और यह फिल्म इंशाअल्लाह 2021 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

फिल्म में ये कलाकार रहेंगे मुख्य भूमिका में-

इसके साथ ही सलमान की राधे मिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है। फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हूडा और जरीना वहाब भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Related posts

तीन आतंकी मददगार पुलिस ने दबोचे

Rajesh Vidhyarthi

सीएम केजरीवाल की नई मुसीबत, पीडब्ल्यूडी घोटाले में रिश्तेदार गिरफ्तार

lucknow bureua

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के सेहत में आ रहा है सुधार : एम्स

Neetu Rajbhar