d6a1ce48 1351 48cb aab3 75c289cd00ca रेस-3 में "डेजी शाह" का हॉट अवतार-देखे लुक

नई दिल्ली। सलमान खान रेस-3 के लिए मानों बिल्कुल तैयार लग रहे हैं इसलिए तो वो रेस-3 को लेकर बार बार सुर्खियों का हिस्सा बन रहे हैं। बता दे कि सलमान खान के रेस-3 गानो को लेकर वो सुर्खियों में छाए हुए थे और अब एक बार फिर अपने वादें के अनुसार वो खबरों का हिस्सा बन गए हैं बता दे कि सलमान खान की ओर से वादा किया गया था कि एक हप्तें में रेस-3 के सभी किरदारों को रूबरू करा देगें ठीक उसी बादें को पूरा करते हुए सलमान खान ने एक एक करके अपनी सभी किरदारों को सामनें ला दिया हैं

d6a1ce48 1351 48cb aab3 75c289cd00ca रेस-3 में "डेजी शाह" का हॉट अवतार-देखे लुक

बता दे पहले सलमान ने खुद का परिचय सिकंदर के रूप में दिया और फिर उसके बाद उन्होनें जैकलीन फर्नांडिस को जेसिका के रूप में और बॉबी देओल को यश के किरदार में जनता के सामने पेश किया था और अब सलमान की ओर से संजना यानी डेजी शाह को भी सामने ला दिया हैं। आज सोशल मीडिया पर डेजी शाह के किरदार संजना को जनता के सामने पेश किया है. डेजी शाह संजना के किरदार में बेहद हॉट लग रही हैं, और इस पोस्टर के बाद इशारा मिल गया है कि वे खतरनाक अंदाज में नजर आने वाली हैं।

बता दे कि सलमान की ओर से जब पोस्टर शेयर किया गया तो उन्होनें लिखा कि “सिजलिंग संजना धमाके लिए तैयार है इसके जबाव में ” डेजी शाह ने सलमान के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “खतरनाक होने का समय आ गया है! आपको लगता है आप इसे संभाल पाएंगे?” को-स्टार बॉबी देओल ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, “ताकत और खूबसूरता का परफेक्ट कॉम्बिनेशन!”

बता दे कि दोनों अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज और डेजी शाह की ओर से कई तस्वीरें पोस्ट की गई हैं जिसमें दोनो काफी मेहनत करती दिख रही हैं। रेस-3 की शूटिंग अबू धाबी में चल रही हैं। जहां फिल्म से जुड़े सभी लोग काफी मेहनत कर रहे हैं। रेस-3 कई स्टारर फिल्म हैं जिसमें सलमान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं तो उनके साथ इस फिल्म में जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार मौजूद हैं। रेस-3 2018 में ईद के मौके पर रिलीज होगी जिससे सभी को काफी उम्मीदें हैं।

विपक्ष ने कहा, मुजफ्फरनगर दंगों पर योगी सरकार कर रही है हिंदुत्व तुष्टीकरण

Previous article

जयललिता की मौत को लेकर नया खुलासा, इलाज के दौरान बंद कर दिए गए थे CCTV कैमरे

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.