September 28, 2021 6:40 am
featured बिहार

राबड़ी देवी ने बताया किस तरकीब से मरेगा कोरोना वायरस ,आप भी जाने

मुजफ्फरपुर शेल्टर हाउस कांड को लेकर राबड़ी देवी बोलीं- नीतीश कुमार ने बिहार का नाम डुबोया, इस्तीफा दें

पटना। कोरोना वायरस का संक्रमण देश भर में बढ़ता ही जा रहा है। सरकार ने इसे रोकने लिए पूरे देशभर में लॉकडाउन लगा रखा है। इस दौरान सरकार से लेकर डाक्टर तक लोगों से यही अपील कर रहे हैं कि लॉकडाउन में बाहर ना निकलें और बार-बार अच्छे से हाथ धोते रहें। कहा जा रहा है कि हाथ धोने का फायदा यह है कि अगर आपके हाथ पर वायरस है तो हाथ धोन से वह मर जाएगा और आप खुद भी व दूसरों को भी इस वायरस के जद में आने से रोक लेंगे।

बता दें कि इस कोरोना वायरस से हाने वाले संक्रमण को राेकने में लोगोँ को जागरूक करने वालों में बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी शामिल हैं। वह अक्सर ट्वीट कर लोगों से इस बीमारी से बचाव की अपील करती रहती हैं। मंगलवार को राबड़ी देवी ने एक ट्वीट किया और बताया कि हमें क्या करना चाहिए जिससे कोरोना आप तक नहीं आएगा। राबड़ी देवी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि हाथ धोते रहे, कोरोना अपनी जान से हाथ धो बैठेगा।

मोदी की अपील पर जलाई थी लालटेन 

रविवार को प्रधानमंत्री मोदी की रात नौ बजे नौ मिनट तक दीप या रोशनी करने की अपील का भी राबड़ी देवी ने समर्थन किया था। रविवार को राबड़ी देवी ने अपने बड़े बेटे  तेज प्रताप यादव के साथ लालटेन जलाया था। तेज प्रताप ने अपनी और राबड़ी देवी की लालटेन जलाते हुए फोटो भी शेयर की थी। 

 भुखमरी से नहीं मरना चाहिए : 

कुछ दिन पहने राबड़ी देवी ने ट्वीट किया था कि किसी को भी भुखमरी से नहीं मरना चाहिए। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि हर घर में रोशनी आए।

Related posts

इस ‘पाताल लोक’ को देख लिया तो भूल जाओगे सारे लोक, अनुष्का शर्मा की वेब सीरिज क्यों है खास..

Mamta Gautam

अकसर विवादों में घिरे रहते हैं बोल्ट को हराने वाले जस्टिन गैटलिन

Rani Naqvi

राजस्थान सरकार ने 2000 डॉक्टरों और 9000 से ज्यादा नर्सिंग स्टाफ की भर्ती जल्द कराने का लिया फैसला

Rani Naqvi