September 17, 2021 11:24 am
खेल

मैनचेस्टर यूनाइटेड में मार्शल ने दिखाया बेहतर प्रदर्शन

मैनचेस्टर यूनाइटेड

इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर को लेकर सोल्सजाएर ने कहा है कि इन परफॉर्मिंग स्ट्राइकर एंथनी मार्शल ने इस बार बेहतर प्रदर्शन किया है और इससे बेहतर प्रदर्शन आना बाकी है। 24 वर्षीय मार्शल ने इस बार यूरोपा को लेकर अंतिम 16 में एलएएस के खिलाफ मिली जीत में सीजन का 23 वां गोल दागा था। जिससे उन्होंने एक नया मुकाम हासिल किया। सोल्सजाएर ने कहा है कि शारीरिक रूप से वे अभी करियर के सबसे सर्वश्रेष्ठ स्तर पर है। मार्शल ने अपने खेल के कई पहलुओं में इस सीजन में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। इसके साथ ही उनके गोल करने की क्षमता भी बेहतर है। मुझे उनका साधारण गोल पसंद है उन्होंने कई बार ऐसा किया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह जिम में अपनी फिटनेस और ताकत पर काम कर रहे हैं। पूर्व में अपने अंदर प्रतिदिन सुधार ला रहे हैं और मैं यही देखना चाहता हूं। उनके पास अभी बहुत कुछ आना बाकी है जिसके चलते आगे चलकर वह एक नया कीर्तिमान हासिल करेंगे।

मार्शल ने प्रदर्शन से चौंकाया

मार्शल का प्रदर्शन लोगों को चौंकाने वाला है और खुद को स्थापित करने वाला है। उनका यह प्रदर्शन उनके और उनकी टीम के लिए बहुत ही बेहतर साबित हो रहा है। जिससे उन्हें टीम में एक बेहतर खिलाड़ी के तौर पर देखा गया है और उन्हें आगे चलकर भी इसी तरह से प्रदर्शन दिखाना होगा। जो उनके भविष्य को और बेहतर बनाएगा। इसी के चलते उन्हें अपने अभ्यास में भी लगातार प्रयास करना होगा और खुद को बेहतर बनाए रखना होगा। यह उनकी कामयाबी का एक नया दौर लेकर आएगा।

जितने का है बेहतर मौका

मैनचेस्टर यूनाइटेड की टीम ने तीसरे स्थान पर रहते हुए प्रीमियर लीग का समापन किया था और उनसे चैंपियन लीग के लिए क्वालीफाई कर लिया था। यूरोपा लीग में अपने लक्ष्य को लेकर उन्होंने कहा हम इस सीजन में यह जानते हुए आए हैं कि हमारे पास तो उसे जीतने का यहां एक अच्छा मौका है। जिसे हम किसी भी कीमत पर खोना नहीं चाहते और बेहतर प्रदर्शन करके इसको पाना चाहते हैं और इसके लिए लगातार प्रयास भी किया जा रहा है।

युवाओं ने दिखाया बेहतर प्रदर्शन

इस लीग में युवाओं ने बेहतर प्रदर्शन कर दिखाया है और यह बहुत खुशी की बात है और हमारे लिए उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। जो आगे भी इसी तरह बना रहेगा। चैंपियंस लीग जीतना ही सभी का लक्ष्य है और उसको लेकर सभी उत्साह में है और अपनी तरफ से बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश सभी के द्वारा की जा रही है। इस बार हो रहे मैनचेस्टर यूनाइटेड यूरोपा चैंपियंस लीग में खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन को देखते हुए टीम पूरे उत्साह के साथ आगे बढ़ रही है और आगे भी इसी तरह बढ़ती रहेगी। मैनचेस्टर लीग में अगर सभी खिलाड़ियों को लेकर बात की जाए तो सभी खिलाड़ी अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं और अपना बेहतर प्रदर्शन देने का प्रयास लगातार जारी है यूरोपा चैंपियन लीग को जीतना सभी का लक्ष्य है और सभी टीमें उसके लिए प्रयास करती आई हैं।

यूरोपा चैंपियंस लीग में बेहतर प्रदर्शन से होगी जीत

मैनचेस्टर यूनाइटेड यूरोपा चैंपियंस लीग जितने का सभी टीमों के पास एक बेहतर मौका था। जिसमे बहुत सारी टीमें बाहर निकल गयी है। अब ये मौका उन्ही टीम के पास है जो टीम जीत हासिल कर आगे आयी है। इन टीमों ने लगातार बेहतर प्रदर्शन किया है। और अपने आपको साबित कर दिखाया है कि वो इस चैंपियंस लीग की दौड़ में आगे रहने की हकदार है। सभी टीमों ने अपनी पूरी कोशिश की है लेकिन इस जीत का हक़दार वही होगा जो सबसे बेहतर प्रदर्शन करेगा।

Related posts

वाडा ने नरसिंह के खिलाफ सीएएस में अपील की

bharatkhabar

नाडा ने पहलवान नरसिंह यादव से प्रतिबंध हटाया

bharatkhabar

सहवाग ने “विराट” को किया रिटायर!

kumari ashu