September 22, 2021 5:20 pm
featured दुनिया

क्वारंटीन सेंटर बने सेक्स का अड्डा..

क्वारंटीन सेंटर बने सेक्स का अड्डा..

कोरोना से बचने के लिए दुनियाभर में क्वारंटीन सेंटर बनाए गये हैं। जिनमें उन लोगों को रखा गया है। जिनमें कोरोना के लक्षण पाये गये हैं या फिर वो कोरोना से संक्रमित हैं। लेकिन इस मुसीबत की घड़ी में जब लोगों को जान बचाना भारी पड़ रही है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों को अय्याशी करने की ऐसी सूझी की वो भूल गये की वो क्वारंटीन सेंटर में है। इसके बाद जो इन लोगों के साथ हुआ। इसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया शहर में लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग से जुड़े सभी नियमों का उल्लंघन कर चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है।

corona 1 3 क्वारंटीन सेंटर बने सेक्स का अड्डा..
आरोप है कि कुछ होटलों में क्वारंटीन में रह रहे लोगों को लड़कियां उपलब्ध कराई जा रही थीं। सिर्फ एक होटल से संबंधित अभी तक 31 लोग संक्रमित पाए जा चुके हैं।आरोपियों में से ज्यादातर इंटरनेश्नल कॉन्ट्रेक्ट वर्कर्स हैं जो कि देश में आए और क्वारंटीन के नियमों के तहत होटलों में रुके हुए थे। इस सभी को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के सख्त आदेश दिए गए थे हालांकि न सिर्फ उन्होंने आपस में संबंध बनाए बल्कि होटल की मिलीभगत से इन्हें बाहर से भी लड़कियां उपलब्ध कराई गईं थीं।

ये पूरा सेक्स स्कैंडल मई से लेकर जून आखिर तक चल रहा था और इसके जरिए हजारों लोगों के संक्रमण की चपेट में आ जाने की आशंका है।

https://www.bharatkhabar.com/shooting-start-of-upcoming-movie-akshay-kumar/
खबर के सामने आने के आस्ट्रेलिया के शासन और प्रशासन में काफी खलबली मच गई है।

Related posts

‘जनता के विश्वास पर खरी नहीं उतरीं विधायक स्वाति सिंह’

Shailendra Singh

पंजाब पुलिस के मुखिया बन गए हैं मोस्ट वांटेड, उठी जल्द गिरफ्तारी की मांग

Trinath Mishra

कर्नाटक चुनाव: दक्षिण बेंगलुरु से मिले फर्जी वोटर कार्ड,सियासत गरमाई

lucknow bureua