पंजाब पुलिस का दिखा हैवान चेहरा,महिला को गाड़ी की छत पर पूरे गांव मे घुमाया

नई दिल्ली: पंजाब के अमृतसर से मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है। अमृतसर के गांव शहजादा मे पंजाब पुलिस ने एक महिला को अपनी गाड़ी की छत पर पूरे गांव मे घुमाया और फिर एक मोड़ पर फेंक कर चले गए। यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गई। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। पंजाब पुलिस इस मामले से बचती नजर आ रही है। पूरे मामले में बुरी तरह फजीहत होने के बाद मजीठा के डीएसपी ने इस मामले मे जांच के आदेश दे दिये है।

 

 

ये भी पढें:

 

शहीद सुरक्षाकर्मियों के परिजनों को एक करोड़ रूपये का मुआवजा देने के लिये दिल्ली सरकार ने नियमों में किया संशोधन
दिल्ली के अशोक विहार में तीन मंजिला इमारत हुई जमींदोज,2 मासूम की मौत,3 गंभीर रूप से घायल

बता दें पंजाब पुलिस किसी केस के सिलसिले मे मजीठा इलाके के एक गांव शहजादा में एक आरोपी की तलाश में रेड मारने गई थी। पुलिस को जब आरोपी नहीं मिला तो पुलिस ने उस घर से एक दूसरे व्यक्ति गुरविंदर सिंह को पकड़ लिया। इस दौरान वहां मौजूद गुरविंदर की पत्नी जसविंदर कौर ने हंगामा करना शुरू कर दिया, जसविंदर कौर पुलिस की गाड़ी के आगे खड़ी हो गई।

 

जिसके बाद पुलिसवालों ने पहले तो जसविंदर की परवाह ना करते हुए उस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। जसविंदर इसके बाद भी नहीं हटीं तो पुलिस वालों ने उसके ऊपर गड़ी चढ़ा दी। किस्मत से जसविंदर गाड़ी के ऊपर गिरीं।

 

इसके बाद भी पुलिसवाले नहीं रुके। पुलिसवाले गाड़ी चलाते रहे और जसविंदर गाड़ी की छत पर लटकी रहीं। थोड़ी दूर जाकर वो गाड़ी से गिर पड़ीं, इसमें उन्हें काफी चोटें आईं हैं। फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। जसविंदर का कहना है कि अगर इंसाफ नहीं मिला तो वो खुदकुशी कर लेगी।

 

ये भी पढें:

 

उत्तराखंड के रुड़की में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बस में लगी आग,7 लोग बुरी तरह झुलसे
उत्तराखंडःअमित शाह कल देवभूमि पहुंचेंगे, लोकसभा चुनाव को लेकर स्वामी रामदेव के साथ कर सकते हैं चर्चा !

 

By: Ritu Raj