January 27, 2022 2:55 pm
featured पंजाब

अकाली नेता मजीठिया की तलाश तेज, लुक आउट नोटिस जारी, SIT कर रही ताबड़तोड़ छापेमारी

202112largeimg798617289 1640072675 अकाली नेता मजीठिया की तलाश तेज, लुक आउट नोटिस जारी, SIT कर रही ताबड़तोड़ छापेमारी

पंजाब में अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हो गया है। ड्रग्स केस के आरोपी अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के विदेश भागने की आशंका के चलते पंजाब सरकार ने केंद्रीय गृह मंत्रालय के जरिए लुकआउट नोटिस जारी करवा दिया है।

punjab drugs case fir against akali leader bikram majithia

अकाली नेता मजीठिया की के खिलाफ लुक आउट नोटिस 

पंजाब में अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हो गया है। ड्रग्स केस के आरोपी अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के विदेश भागने की आशंका के चलते पंजाब सरकार ने केंद्रीय गृह मंत्रालय के जरिए लुकआउट नोटिस जारी करवा दिया है। मजीठिया देश छोड़कर ना भागे इसको लेकर सभी बंदरगाह, एयरपोर्ट और दूसरी सभी जगहों पर अलर्ट जारी कर दिया गया है।

SIT की टीमें कर रही हैं ताबड़तोड़ छापेमारी

मजीठिया की तलाश में SIT की टीमें ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही हैं। पंजाब पुलिस की SIT की टीमें अब तक 16 जगहों पर रेड कर चुकी हैं लेकिन मजीठिया का कोई पता नहीं चला है। अब मजीठिया के करीबियों की लिस्ट तैयार की जा रही है ताकि उनसे पूछताछ की जा सके। पुलिस मजीठिया के ड्रग्स रेकेट के पकड़े जाने के दौरान की कॉल डिटेल्स भी निकलवा रही है। उनसे भी ड्रग केस में पूछताछ की जाएगी। इसके अलावा STF की टीम रिपोर्ट में दर्ज नेताओं से भी पूछताछ करने की तैयारी की जा रही है। पंजाब पुलिस की 3 मेंबर्स वाली SIT मजीठिया की तलाश कर रही है। इसके लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं।

मजीठिया जल्द जेल में होगा- सुखजिंदर रंधावा

वहीं इसी दौरान पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि बिक्रम मजीठिया जल्द जेल में होगा। मजीठिया पर पुलिस ने सोमवार रात को क्राइम ब्रांच के पुलिस थाने में केस दर्ज किया था लेकिन अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की योजना थी कि केस दर्ज करते ही मजीठिया को रात में ही गिरफ्तार कर लिया जाए। इसके लिए उन्होंने मजीठिया के मोबाइल की लोकेशन को ट्रैक कर रखा था। मोबाइल लगातार उनके चंडीगढ़ स्थित सरकारी फ्लैट की लोकेशन बता रहा था। इससे सरकार को लग रहा था कि मजीठिया केस से बेखबर हैं और चंडीगढ़ में रुके हैं। सोमवार आधी रात को केस दर्ज करने के बाद जब पुलिस ने वहां रेड की, तो मजीठिया की जगह सिर्फ उनका मोबाइल मिला।

मजीठिया को पकड़ने के लिए अलर्ट सरकार

बता दें कि पंजाब में साल के शरुआत में ही चुनाव होने हैं। ऐसे में मजीठिया को पकड़ने के लिए चन्नी सरकार ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। सरकार किसी तरह मजीठिया को गिरफ्तार कर नशे के मुद्दे पर अपनी इमेज सुधारने की कोशिश कर रही है। वहीं, अकाली दल भी कानूनी रास्ते से मजीठिया के बचाव की कोशिश में जुट गया है।

Related posts

विपक्ष के विरोध के बीच राज्यसभा में पेश होगा तीन तलाक बिल

Ankit Tripathi

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर हुई बढ़ोतरी,दिल्ली में पेट्रोल 80 रुपये 73 पैसे ,महाराष्ट्र में 88 रुपये 12 पैसे

rituraj

अपर्णा यादव का बयान ‘ऑफर’ मिला तो चाचा शिवपाल SP-BSP गठबंधन में जरूर होंगे शामिल

Ankit Tripathi