featured पंजाब राज्य

Punjab Election: पंजाब चुनाव में आया नया सियासी मोड, सीएम चन्नी ने की पीएम मोदी से मांग

चन्नी १ Punjab Election: पंजाब चुनाव में आया नया सियासी मोड, सीएम चन्नी ने की पीएम मोदी से मांग

Punjab Election || आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर पूर्व आप नेता व कवि कुमार विश्वास की तरफ से लगाए गए आरोपों ने सियासी भूचाल मचा दिया है। कुमार विश्वास द्वारा सीएम केजरीवाल पर लगाए गए आरोपों को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने केजरीवाल पर लगे आरोपों की जांच की मांग की है। सीएम चन्नी की यह मांग प्रधानमंत्री मोदी से है। उन्होंने कहा है कि पंजाब के मुख्यमंत्री के रूप में मैं प्रधानमंत्री जी से अनुरोध करता हूं कि कुमार विश्वास के वीडियो के मामले में निष्पक्ष जांच के आदेश दिए जाएं। सीएम चीनी ने आगे कहा कि राजनीति एक तरफ और पंजाब में लोगों को अलगाववाद के लिए लड़ाने की भारी कीमत चुकानी पड़ी है ऐसे में माननीय पीएम मोदी को हर पंजाबी की चिंता को दूर करने की जरूरत है।

कुमार विश्वास ने सीएम केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप

दरअसल कुमार विश्वास ने खुलासा किया है कि अरविंद केजरीवाल का सपना है कि वह किसी भी तरह पंजाब की सत्ता पर काबिज हो जाए कुमार विश्वास दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहते हैं “अरविंद केजरीवाल ने मुझे कहा था कि मुझे पंजाब का सीएम बनना है या फिर खालिस्तान का प्रधानमंत्री बन जाऊँगा।” 

पीएम मोदी ने भी साधा है केजरीवाल पर निशाना

वही पीएम मोदी ने गुरुवार को पंजाब के अबोहर में जनसभा को संबोधित करते वक्त आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास के आरोपों को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को घेरा था। पीएम मोदी ने इस दौरान कहा था कि इनका इरादा कहीं ज्यादा खतरनाक है। जिसकी पोल उनके पुराने साथी ने खोल दी है। 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि यह लोग पंजाब को तोड़ने का सपना देख रहे हैं। यह लोग सत्ता में आने के लिए अलगाववादियों के साथ हाथ मिला रहे हैं। और यदि इन लोगों को सत्ता पाने के लिए देश तोड़ना पड़े तो भी ये करने को तैयार है।

केजरीवाल ने क्या कहा

कुमार विश्वास के बयान को लेकर अरविंद केजरीवाल ने सफाई देते हुए कहा है कि पार्टी के पंजाब सह प्रभारी राघव चड्ढा ने कहा है कि प्रोपेगेंडा से शादी रची जा रही है उन्होंने आगे कहा कि आखिर 2017 से पहले कुमार विश्वास ने ऐसा कुछ क्यों नहीं कहा ऐसे में फर्जी वीडियो से बदनाम करने की साजिश हो रही है केजरीवाल को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। बेईमानी की ताकत पंजाब की जनता को डराना चाहती है। और पंजाब में चुनाव का माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रही है मैं इन बेईमानी की ताकतों को कहना चाहता हूं कि पंजाब के लोग इस दुष्प्रचार में नहीं शामिल होंगे।

 

Related posts

विपक्ष ने किया हंगामा, लोकसभा मंगलवार के लिए स्थगित

Rani Naqvi

पाकिस्तान में चुनाव लडेंगे मुशर्रफ, 23 राजनीति पार्टियों के साथ बनाया महागठबंधन

Breaking News

उपग्रह पर आधारित संचार प्रणाली चक्रवाती तूफान, ऊंची लहरों व सुनामी से निपटने में प्रभावी: डॉ. हषवर्द्धन

Trinath Mishra