featured क्राइम अलर्ट पंजाब

BSF हेडक्वार्टर में फायरिंग, जवान ने 4 साथियों को मारी गोली फिर खुद की आत्महत्या

BSF 62246513a2fec BSF हेडक्वार्टर में फायरिंग, जवान ने 4 साथियों को मारी गोली फिर खुद की आत्महत्या

पंजाब के अमृतसर में रविवार को एक जवान ने अपने 4 साथियों को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। अमृतसर जिले में BSF हेडक्वार्टर में जवान ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। इस फायरिंग में 4 जवानों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

BSF Headquarters Amritsar: जवान ने अपने साथियों पर की फायरिंग, खुद को भी गोली  मारी, 5 की मौत 2 घायल | BSF Headquarters Amritsar: Jawan opened fire on his  comrades, also shot

जवान ने 4 साथियों को मारी गोली फिर खुद की आत्महत्या

पंजाब के अमृतसर में रविवार को एक जवान ने अपने 4 साथियों को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। अमृतसर जिले में BSF हेडक्वार्टर में जवान ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। इस फायरिंग में 4 जवानों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं कुछ देर बाद फायरिंग करने वाले जवान ने खुद को भी गोली मार ली जिससे उसकी भी मौत हो गई। ऐसे में BSF हेडक्वार्टर में 5 जवानों की मौत हो गई।

बटालियन 144 के कॉन्स्टबेल सत्यप्पा के रूप में पहचान हुई

मृतक जवानों का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल अमृतसर में चल रहा है। वहीं बताया जा रहा है कि ड्यूटी कोलेकर कुछ विवाद चल रहा था और इसी को लेकर जवान ने फायरिंग कर दी। फायरिंग करने वाले जवान की पहचान बटालियन 144 के कॉन्स्टबेल सत्यप्पा एसके के रूप में हुई है। बताया ये भी जा रहा है कि सुबह जब बटालियन 144 के जवान नाश्ता कर रहे थे तभी कॉन्स्टेबल सत्यप्पा एसके गुस्से में आया और अंधाधुंध फायरिंग करने लगा। बताया गया है कि सत्यप्पा ड्यूटी को लेकर नाराज चल रहा था।

Related posts

जान देने को तैयार पर सम्मान के साथ समझौता नही,सरकार के फैसले से दुखी डाक्टर

sushil kumar

हरिद्वार कुंभ: शाही  स्नान में शामिल होने वाले साधु-संतों को लगेगी कोरोना वैक्सीन, सीएम योगी ने भी दिए ये खास दिशा-निर्देश

Pradeep Tiwari

पीएम मोदी आज करेंगे कई रेल परियोजनाओं का उद्घाटन, यात्रियों को मिलेंगी ये सुविधाएं

pratiyush chaubey