featured Mobile पंजाब वायरल वीडियो

Chandigarh Girls Hostel MMS Scandal : हंगामे के बाद छात्रा गिरफ्तार, मिला सिर्फ एक वीडियो

18 09 2022 chandigarh girl hostel mms 23078772 Chandigarh Girls Hostel MMS Scandal : हंगामे के बाद छात्रा गिरफ्तार, मिला सिर्फ एक वीडियो

पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की 60 से अधिक छात्राओं का नहाते हुए वीडियो वायरल करने का मामले ने तूल पकड़ लिया है।

18 09 2022 chandigarh girl hostel mms 23078772 Chandigarh Girls Hostel MMS Scandal : हंगामे के बाद छात्रा गिरफ्तार, मिला सिर्फ एक वीडियो chandigarh university Chandigarh Girls Hostel MMS Scandal : हंगामे के बाद छात्रा गिरफ्तार, मिला सिर्फ एक वीडियो collage maker 18 sep 2022 10.12 am 16634764403x2 1 Chandigarh Girls Hostel MMS Scandal : हंगामे के बाद छात्रा गिरफ्तार, मिला सिर्फ एक वीडियो

ये भी पढ़ें :-

आज से अमेरिका के 11 दिवसीय दौरे पर रहेंगे विदेश मंत्री एस जयशंकर

मोहाली स्थित गर्ल्स हास्टल में सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक छात्रा कई अन्य दूसरी छात्राओं की नहाते वक्त वीडियो बनाने की बात फैल गई। बताया गया कि वह इन वीडियो को अपने एक दोस्त को भेजती थी। दोस्त शिमला का रहने वाला है।

123 3 Chandigarh Girls Hostel MMS Scandal : हंगामे के बाद छात्रा गिरफ्तार, मिला सिर्फ एक वीडियो

बताया गया कि छात्रा के दोस्त ने इन वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि पुलिस इसकी जांच कर रही है। पहले मामले की शिकायत कालेज प्रबंधन को दी गई, लेकिन प्रशासन चुप्पी साधे रहा।

मामले में आरोपी छात्रा चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में MBA की छात्रा है। हालांकि उसका कहना है कि लड़का यहां नहीं पढ़ता। शुरूआती जांच में यह सामने आ रहा है कि लड़का-लड़की एक-दूसरे अच्छी तरह से जानते हैं। हालांकि उनके बीच क्या संबंध है, इसको लेकर अभी तक कोई बात सामने नहीं आई है।

 

 

एसएसपी मोहाली ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यह केस एक छात्रा के द्वारा अन्य छात्राओं का वीडियो शूट करने का है। इस मामले में FIR दर्ज कर आरोपित छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना से संबंधित किसी की भी मौत की कोई सूचना नहीं है। मेडिकल रिकार्ड के अनुसार किसी के भी द्वारा आत्महत्या करने की कोई सूचना नहीं मिली है।

 

 

 

 

 

इस मामले में पंजाब सीएम भगवंत मान ने कहा कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की घटना सुनकर दुख हुआ। हमारी बेटियां हमारी शान हैं। घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए हैं, जो भी दोषी होगा सख्त कार्रवाई करेंगे। मैं लगातार प्रशासन के संपर्क में हूं। मैं आप सब से अपील करता हूं कि अफवाहों से बचें।

 

 

 

दोषियों को कड़ी सजा मिलेगी: केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुई इश घटना को बेहद आपत्तिजनक बताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक लड़की ने कई छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करके Viral किए हैं। ये बेहद संगीन और शर्मनाक है। इसमें शामिल सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी।

Related posts

अंजली ने बनाई भाई के लिए स्मार्ट राखी, मुसिबत से कराएगी भाई को आगहा

Rani Naqvi

नासा ने मिशन सूर्य नमस्कार का पार्कर सोलर प्रोब स्पेसक्राफ्ट लॉन्च कर दिया गया है

mahesh yadav

जानें धनतेरस में क्या करने से हो सकते हैं आप मालामाल आजमाएं ये तरीका

mahesh yadav