featured पंजाब

पंजाब: ड्रग्स केस में बिक्रम मजीठिया को 8 मार्च तक जेल, रेगुलर बेल पर कल सुनवाई

pjimage 2021 12 21T065511.266 4 पंजाब: ड्रग्स केस में बिक्रम मजीठिया को 8 मार्च तक जेल, रेगुलर बेल पर कल सुनवाई

ड्रग्स केस में फंसे शिरोमणि अकाली दल के नेता और पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया को जेल भेज दिया गया है। गुरुवार की सुबह बिक्रम मजीठिया ने मोहाली कोर्ट में सरेंडर किया था जिसके बाद उन्हें 8 मार्च तक जेल भेज दिया गया है।

बिक्रम मजीठिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई गलत समय में लिया गया सही फैसला  क्यों है? | TV9 Bharatvarsh

पंजाब: ड्रग्स केस में बिक्रम मजीठिया को 8 मार्च तक जेल

ड्रग्स केस में फंसे शिरोमणि अकाली दल के नेता और पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया को जेल भेज दिया गया है। गुरुवार की सुबह बिक्रम मजीठिया ने मोहाली कोर्ट में सरेंडर किया था जिसके बाद उन्हें 8 मार्च तक जेल भेज दिया गया है।  वहीं पंजाब सरकार के वकील उनकी कस्टडी मांग रहे हैं ताकि पूछताछ कर ड्रग नेक्सेस के बारे में पता कर सकें।

सुबह किया था अदालत में सरेंडर

मजीठिया ने सुबह ही मोहाली कोर्ट में सत्र न्यायाधीश एसके सिंगला की अदालत में सरेंडर किया था। इसके बाद कोर्ट परिसर में ही पंजाब पुलिस की SIT ने AIG बलराज सिंह की अगुवाई में उनसे करीब डेढ़ घंटे की पूछताछ की। अब उनकी रेगुलर बेल पर कल सुनवाई होगी। मजीठिया को जेल भेजने के बाद डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा ने ‘भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं’ की लाइन लिखी।

23 फरवरी तक सुप्रीम कोर्ट ने दी थी राहत

बता दें कि मजीठिया को 23 फरवरी तक सुप्रीम कोर्ट ने गिरफ्तारी से राहत दी थी। मजीठिया के खिलाफ 20 दिसंबर को मोहाली की क्राइम ब्रांच में इंटरनेशनल ड्रग तस्करों के साथ साठगांठ के आरोप में केस दर्ज है। अकाली दल का कहना है कि पंजाब सरकार ने राजनीतिक बदले के कारण यह कार्रवाई की है।

Related posts

राजस्थान: मुख्यमंत्री पद के लिए समर्थकों का प्रदर्शन, पायलट-गहलोत में रेस

Ankit Tripathi

सीएम त्रिवेंद्र ने की वीर चंद्र सिंह गढ़वाली जी को श्रद्धांजलि अर्पित, वीर चंद्र सिंह गढ़वाली जी को बताया एक महान देशभक्त

Samar Khan

PM मोदी ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 50वें ऐपिसोड को संबोधित किया

mahesh yadav