featured पंजाब राज्य

Punjab News: भगवंत मान सरकार का बड़ा फैसला, VIP सिक्योरिटी में तैनात सुरक्षाकर्मियों की होगी वापसी

Screenshot 2022 04 23 123228 Punjab News: भगवंत मान सरकार का बड़ा फैसला, VIP सिक्योरिटी में तैनात सुरक्षाकर्मियों की होगी वापसी

Punjab News || पंजाब की भगवंत मान सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए पूर्व मंत्रियों समेत 184 लोगों की सुरक्षा वापस ले ली है। हालांकि से पहले 20 अप्रैल को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक की ओर से जारी पत्र में कहा गया था कि अदालत के विशेष आदेश के तहत सुरक्षा वापस नहीं ली जाएगी। यह पत्र पुलिस आयुक्त और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक समेत वरिष्ठ अधिकारियों को भेजा गया था। 

आपको बता दें भगवंत मान सरकार के फैसले के तहत जिन लोगों की सुरक्षा वापस ली गई है। जिसमें प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के परिजन एवं पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के बेटे रनिंदर सिंह, पूर्व मंत्री आदेश प्रताप कौर की पत्नी और पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल के बेटे अर्जुन बादल का नाम शामिल है। 

आपको बता दें इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत  मान ने कहा था कि पूर्व विधायकों को सिर्फ एक कार्यकाल तक पेंशन दी जाएगी। अपने वीडियो संदेश में सीएम भगवंत मान ने कहा था कि पंजाब के पूर्व विधायक भले ही 5 या फिर 10 बार चुनाव जीत चुके हैं। उन्हें अब सिर्फ एक कार्यकाल के लिए पेंशन मिलेगी। इससे जो भी बचत होगी। यह सारा धन जनता के कल्याण के लिए खर्च किया जाएगा।

Related posts

UP Election 2022: मथुरा की भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने की गोवर्धन से चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत

Neetu Rajbhar

गणतंत्र दिवस के मौके पर डोमिनोज ने सियाचिन में सैनिकों को दिया पिज्जा

Rani Naqvi

मां समेत परिवार के 5 बेटों की मौत, कोरोना ने किया हस्ता खेलता घर तबाह

Rani Naqvi