featured पंजाब राज्य

पंजाब में AAP सरकार ने दी खुशखबरी, 1 जुलाई से हर घर मिलेगी 300 यूनिट मुफ्त बिजली

ph2m3ku arvind kejriwal with bhagwant पंजाब में AAP सरकार ने दी खुशखबरी, 1 जुलाई से हर घर मिलेगी 300 यूनिट मुफ्त बिजली

पंजाब में आम आदमी पार्टी को सत्ता संभाले आज एक महीना पूरा हो गया है। इस मौके पर सूबे के सीएम भगवंत मान ने आम जनता को राहत देने का बड़ा ऐलान कर दिया है। और आप 1 जुलाई से प्रदेश के हर घर में 300 यूनिट मुफ्त बिजली उपलब्ध कराई जाएगी। इसी के साथ प्रदेश की आम आदमी पार्टी की सरकार ने 30 दिन के इस कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड भी जनता के सामने पेश किया है।

इसके अलावा आम आदमी पार्टी ने समाचार पत्रों में विज्ञापन के जरिए भी दावा पेश किया है कि वह 1 जुलाई से प्रदेश में 300 यूनिट बिजली मुहैया कराएगी।

हालांकि अभी तक सीएम भगवंत मान की ओर से मुफ्त बिजली को लेकर कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है हालांकि इससे पहले भगवंत मान ने दावा किया था कि वह 16 अप्रैल को पंजाब की जनता के लिए कोई बड़ा ऐलान करेंगे। AAP सरकार ने समाचार पत्रों में विज्ञापन देकर इस बात की घोषणा कर दी है कि पंजाब में 1 जुलाई 2022 से 300 यूनिट बिजली दी जाएगी।

आपको बता दें हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी।

 इस बैठक के दौरान सीएम केजरीवाल का पहला वादा 300 यूनिट मुफ्त बिजली तो कैसे मुहैया कराया जाए इस मामले को लेकर लंबी चर्चा की गई इस मुलाकात के बाद सीएम भगवंत मान ने कहा था कि पंजाब के लोगों को जल्द ही अच्छी खबर सुनने को मिलने वाली है।

Related posts

उत्तराखंड में भारी बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है, जनजीवन प्रभावित 

Rani Naqvi

सरकार ने सब्सिडी वाले सिलेंडर की कीमत हर महीने बढ़ाने की घोषणा की

Rani Naqvi

केजरीवाल ने किया पीएम मोदी पर वार, कहा फंसाने के लिए कराई CBI रेड

shipra saxena