September 20, 2021 9:02 pm
featured क्राइम अलर्ट पंजाब

पंजाब: मोहाली में युवा अकाली नेता पर फायरिंग कर बदमाशों ने की हत्या, CCTV में कैद गैंगवार

WhatsApp Image 2021 08 07 at 1.26.04 PM 1 पंजाब: मोहाली में युवा अकाली नेता पर फायरिंग कर बदमाशों ने की हत्या, CCTV में कैद गैंगवार

पंजाब के मोहाली जिले में गैंगवार की सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां बदमाशों ने युवा अकाली नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया। गैंगवार की पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई।

गैंगवार में युवा अकाली नेता की गोली मारकर हत्या

मोहाली में सुबह करीब 11 बजे सेक्टर 71 के मटौर में गैंगवार की घटना सामने आई है। जहां कार सवार बदमाशों ने 15-16 राउंड फायरिंग कर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। शनिवार सुबह करीब 11 बजे मटौर में यह गैंगवार की घटना हुई। दिनदहाड़े 2 बदमाशों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। दोनों आरोपी एक कार में सावर होकर आए थे। युवक को 6 से सात गोलियां लगने पर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक की पहचान युवा अकाली नेता विक्की मिड्डू खेड़ा के तौर पर हुई है। विक्की अकाली नेता अजय मिड्डू खेड़ा का भाई था।

CCTV में कैद गैंगवार की पूरी घटना

दरअसल विक्की मिड्डू मटौर में एक प्रॉपर्टी डीलर के पास आया था। जैसे ही वो अपनी कार में बैठने के लिए पहुंचा पीछे से आए बदमाशों ने उसपर फायरिंग करनी शुरू कर दी। विक्की के कुछ समझने से पहले ही बदमाश लगातार उसपर फायरिंग करते रहे। इस दौरान विक्की कार से उतरकर वहां से भागने लगा। तब तक विक्की को कई गोलियां लग चुकी थी। विक्की कार छोड़कर भागने लगा लेकिन बदमाशों ने फायरिंग बंद नहीं की। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने विक्की को उसके पीछे-पीछे जाकर बदमाशों ने उसपर कई राउंड फायरिंग की जिससे मौके पर ही विक्की की मौत हो गई। गैंगवार की ये पूरी वारदात पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

मामले में पुलिस ने शुरू की जांच

घटना की सूचना मिलते ही मटौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस ने घटना स्थल से गोलियों के खोल भी बरामद किए हैं। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार मामला कॉलेज राजनीति में पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। मृतक विक्की छात्र संघ सोई से चुनाव लड़ चुका है। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Related posts

shipra saxena

मध्यप्रदेशः मुख्यमंत्री ने रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया

mahesh yadav

बारिश को लेकर लोगों की हैं अलग अलग धाड़णाएं

rituraj