21 कब कर रहे हैं पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा शादी-जाने

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 11 के चर्चित कपल पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा अक्सर ही अपनी हरकतोके चलते चर्चा में बने रहते हैं और एक बार फिर पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा खबरों का हिस्सा बन रह रहे हैं बता दे कि पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा बिग बॉस सीजन 11  में एक कपल के रुप में सामने आए थें और उनकी इस केमेस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे थे और इस के साथ शो के दौरान से उऩकी नजदीकियां भी चर्चा का कारण बन रही थी।

21 कब कर रहे हैं पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा शादी-जाने

 

पर एक बार शादी के सवाल को लेकर पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा चर्चा में आ चुके हैं। बता दे कि  दोनों को शो के बाद अक्सर एक दूसरे के साथ हैग ऑउट करते हुए देखा जाता जाता है। कुछ समय पहले बंदगी को गुरुगाम में स्पॉट किया गया, बंदगी बॉयफ्रेंड पुनीश के परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही थी।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जब दोनों लवबर्ड्स से शादी को लेकर सवाल किया गया तो बंदगी ने बेहद इंटेरस्टिंग जवाब दिया। इसके साथ ही दोनों ने एक साथ रहने की बात को भी स्वीकार किया।

जब पुनीश से बंदगी के साथ रिश्ते को लेकर सवाल किया गया तो पुनीश ने कहा, ”बिग बॉस की तो दोस्ती नहीं चलती, यहां तो प्यार चल रहा है।” रिपोर्ट के अनुसार, दोनों पिछले कुछ महीनों से मुंबई में एक साथ रह रहे हैं, लेकिन जब दोनों से सवाल किया गया कि वह शादी कब करेंगे तो बंदगी ने कहा, ”शादी करने की जरूरत क्या है?

शादी करके भी एक साथ ही रहना है, वह तो अब भी रह ही रहे हैं। मैं सिर्फ स्टाम्प अप्रूवल के लिए शादी करने में कोई प्वाइंट नहीं देखती।” वहीं, पुनीश ने शादी के सवाल पर कहा, ”हम दोनों एक-दूसरे के साथ खुश हैं, जबकि दोनों एक-दूसरे को सिर्फ 6 महीनों से जानते हैं। मुझे लगता है कि शादी के बारे में विचार करना बहुत जल्दी होगी, जब होनी होगी, हो जाएगी।”

बता दे कि कुछ समय पहले दोनो ंको सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था बता दे कि कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा ने अपनी एक फॉटों सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो कि विराट और अनुष्का की कॉपी करते हुए थी जिसमें बंदिगी पुनीश को उसी अंदाज में किस कर रही थी जिस तरह से अनुष्का विराट को किस कर रही हैं थी जिसकी वजह से पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा  को लोगों ने काफी ट्रोल किया था।

गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेल: खिलाड़ियों को प्रतिदिन बांटे जाएंगे तीन कंडोम

Previous article

आईपीएल का बजट हुआ कम, ओपनिंग सेरेमनी में नहीं दिखेंगे हॉलीवुड स्टार्स

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.