Breaking News featured देश भारत खबर विशेष यूपी राज्य

नए साल में मिलेगा यूपी के आईएएस अफसरों को प्रमोशन का तोहफा, मुख्य सचिव ने की संस्तुति

promotion नए साल में मिलेगा यूपी के आईएएस अफसरों को प्रमोशन का तोहफा, मुख्य सचिव ने की संस्तुति

लखनऊ। मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी की अध्यक्षता में सोमवार को विभागीय पदोन्नति समिति (डीपीसी) की बैठक लोक भवन में हुई। समिति ने सचिव से प्रमुख सचिव, विशेष सचिव से सचिव और जूनियर एडिमिनिस्ट्रेटिव ग्रेड (जेएजी) से सेलेक्शन ग्रेड में पदोन्नति की संस्तुति कर दी है। जबकि दो अन्य बैच की पदोन्नति को मंजूरी पहले ही दी जा चुकी है। सभी अफसरों के पदोन्नति आदेश नववर्ष पर पहली जनवरी को जारी किए जाएंगे।

शासन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि डीपीसी की संस्तुतियों को अंतिम मंजूरी के लिए मुख्यमंत्री को भेज दिया गया है। मुख्यमंत्री की मंजूरी मिलने के बाद 1995 बैच के आईएएस अधिकारी व सचिव वित्त भुवनेश कुमार, सचिव मुख्यमंत्री संजय प्रसाद, सचिव औद्योगिक विकास संतोष यादव, सचिव उच्च शिक्षा आर. रमेश कुमार प्रमुख सचिव बन जाएंगे।

लखनऊ के मंडलायुक्त मुकेश मेश्राम व प्रयागराज के मंडलायुक्त डॉ. आशीष गोयल भी प्रमुख सचिव वेतनमान में पदोन्नत होंगे। केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर कार्यरत मृत्युंजय कुमार नारायण, मो. मुस्तफा और अमृत अभिजात को प्रमुख सचिव वेतनमान में प्रोफार्मा प्रमोशन मिलेगा। आमोद कुमार भी प्रमुख सचिव वेतनमान में पदोन्नत होंगे।

Related posts

तो क्या वाकई मर गया मसूद अजहर, जानें आखिर क्यों मचा है शोर?

bharatkhabar

पीवी सिंधु ने जीता पहला सिंगापुर ओपन खिताब, फाइनल में चीन की Wang Zhi Yi को हराया

Rahul

उत्तराखंड के रुड़की में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बस में लगी आग,7 लोग बुरी तरह झुलसे

rituraj