Breaking News featured देश यूपी

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र, गायों की दशा को लेकर कहीं ये बात

97ebf393 fa09 44e7 814d 41010ccd5ca6 प्रियंका गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र, गायों की दशा को लेकर कहीं ये बात

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ क्षरा गायों के लिए गौशलाएं बनाने की घोशण की गई थी। जिसके बाद गौशलाओं का निर्माण भी किया गया। लेकिन गायों की स्थिति में कोई परिवर्तन नहीं हो सका। इस समय गायों की दशा बहुत ही शोचनीय है। सरकारों द्वारा आदेश तो जारी किए जाते हैं, लेकिन किसी के द्वारा उन पर अमल ही नहीं किया जाता है। जिसके चलते अब कांग्रेस की महासचिव व उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। उन्होंने प्रदेश की गौशालाओं की गायों की स्थिति का मुद्दा उठाया है। उन्होंने ट्वीट करते हुये लिखा कि उत्तर प्रदेश से आई मृत गायों की तस्वीर को देखकर विचलित हूं। कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रदेश की गौशालाओं की स्थिति अच्छी नहीं है।

घोषणाओं के साथ साथ योजनाओं को अमलीजामा पहनाना जरूरी- प्रियंका गांधी

बता दें कि उत्तर प्रदेश में साल 2022 में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं। जिसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। ये बात तो आपको पता ही होगी कि जैसे ही किसी राज्य में चुनाव आते हैं तो वहां की सियासत गर्माने लगती है। ऐसा ही कुछ अब यूपी में देखने को मिल रहा है, जहां विपक्षी दलों द्वारा सरकार पर किसी न किसी मुद्दे को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। इसी बीच प्रियंका गांधी ने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। उन्होंने प्रदेश की गौशालाओं की गायों की स्थिति का मुद्दा उठाया है। उन्होंने कहा कि ”इस समस्या को सुलझाने के मॉडल मौजूद हैं। गौमाता की देखभाल के घोषणाओं के साथ साथ योजनाओं को अमलीजामा पहनाना जरूरी है। प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को चिट्ठी में लिखा कि ये पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं। उन्होंने लिखा कि ये बेहद दुखद है। कांग्रेस नेता ने आगे लिखा कि हर बार कुछ देर के लिये चर्चा होती है लेकिन मासूम जानवरों की देखभाल के लिये कोई ठोस कदम नहीं उठाये जाते। यही नहीं उन्होंने सवाल किया कि आखिर इसका जिम्मेदार कौन है?

Related posts

अमानतुल्ला को मिला पार्टी का साथ, इस्तीफे नहीं होंगे मंजूर

bharatkhabar

बैंक की लाइन में लगे किसान की मौत

kumari ashu

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का निधन, आधिकारिक पुष्टि का इंतजार

Rahul