लखनऊ: प्रियंका गांधी के कार्यक्रम में जमकर उमड़ी भीड़, कार्यकर्ताओं ने गांधी ने प्रतिमा की दीवार गिराई

लखनऊ: प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी सरकार के खिलाफ धरना देने के बाद कांग्रेस प्रदेश कार्यालय रवाना हो गई है। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं की काफी भीड़ देखने को मिली। प्रियंका गांधी के दौरे के दौरान कोविड नियमों का जमकर उल्लंघन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गांधी प्रतिमा की दीवार तक गिरा दी।

प्रियंका के दौरे के दौरान उमड़ी भारी भीड़

प्रियंका गांधी आज लखनऊ दौरे पर है। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी जोश देखने को मिला। लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश इतना ज्यादा था कि कोविड नियमों की भी जमकर धज्जियां उड़ाई। प्रियंका गांदी ने आज गांधी प्रतिमा के पास सरकार का विरोध किया और धरना भी दिया। प्रियंका की रवानगी के समय कार्यकर्ताओं की भीड़ इतनी बढ़ गई कि वहां की दीवार तक गिरा दी।

गांधी प्रतिमा का माल्यार्पण किया

प्रियंका गाधी ने पहले गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद प्रतिमा के नीचे मौन धारण करके बैठ गईं। उनका यह धरना यूपी सरकार के खिलाफ है।

यूपी सरकार पर जमकर साधा निशाना

प्रदेश में खराब कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए कांग्रेस पार्टी और उनकी नेता प्रियंका गांधी 1 घंटे से अधिक समय से धरने पर बैठी रही। इस दौरान कांग्रेस के कई बड़े नेता भी आसपास मौजूद थे। बिना कुछ बोले सिर्फ महात्मा गांधी प्रतिमा के नीचे बैठकर वह अपना संदेश दे रही थी। बीते दिनों ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान प्रदेश में हिंसा हुई, महिलाओं से बदसलूकी की भी खबरें सामने आईं। इन्हीं मुद्दों को आवाज देने के लिए प्रियंका गांधी ने मौन होने का रास्ता अपनाया।

विहिप की केंद्रीय बैठक में उठेगा धर्मांतरण का मुद्दा

Previous article

लखनऊ: जानिए क्यों, दो घंटे तक महात्मा गांधी के चरणों में बैठी थीं प्रियंका गांधी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.