UP: कोरोना से बिगड़े हालातों पर प्रियंका गांधी का बड़ा बयान, कहा- अब हम...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर अब बेलगाम हो रही है। प्रदेश में बीते 24 घंटे में 27,357 नए मरीज सामने आए हैं, जबकि 120 संक्रमितों ने दम तोड़ दिया है।

इस बीच कांग्रेस की महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने सरकार की व्‍यवस्‍थाओं पर सवाल उठाए हैं। उन्‍होंने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि, उत्‍तर प्रदेश सरकार से मेरा आह्वान है कि आपका प्रशासन आक्रामक होने के बजाय संवेदनशील होने का वक्त है।

स्थिति को काबू में लाया जाए: प्रियंका गांधी  

उन्‍होंने कहा कि, ‘प्रदेश से दवाई न मिलने, बेड न मिलने, ऑक्‍सीजन की कमी, टेस्ट न होने, टेस्‍ट रिपोर्ट देर से आने जैसी दुखद खबरें सामने आ रही हैं। कृपया अपनी नीति व्यवस्थित और स्पष्ट करिए। आंकड़े छिपाने के बजाए स्थिति को काबू में लाइए, इससे पहले कि देर हो जाए।’

 

वीडियो में प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि, उत्तर प्रदेश में कोरोना से स्थिति बहुत बिगड़ रही है। हर तरफ से खबरें आ रही हैं कि बेड, ऑक्सीजन और दवाईयों की कमी है। प्रदेश सरकार का धर्म है कि वह समस्या बढ़ाने और आंकड़ों को छुपाने की बजाय समस्या को सुलझाने की कोशिश करे और सच्चाई सामने लाए।

गरीबों को मिलनी चाहिए आर्थिक मदद

कांग्रेस महा‍सचिव ने कहा कि, यूपी में 22 करोड़ लोगों में केवल 85 लाख लोगों को कोविड वैक्सीन लगाई गई है। अब गरीब लोगों को आर्थिक मदद मिलनी चाहिए। जिन छोटे व्यापारियों और दुकानदारों का व्यवसाय फिर से बंद होने जा रहा है, उनके लिए खास तौर से कोई पैकेज ढूंढ़ा जाए।

यूपी कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी ने प्रदेशवासियों से भी अपील करते हुए कहा कि, आप हाथों को बार-बार साफ पानी से धोएं। घर से निकलते समय मास्‍क का प्रयोग जरूर करें। कोरोना के खिलाफ हम सबको मिलकर लड़ना होगा। आप स्‍वस्‍थ रहें और सुरक्षित रहें।

वाराणसी में कोरोना से बुरा हाल, PMC अस्पताल के डॉक्टर ने बयां किया दर्द

Previous article

Lucknow: एसजीपीजीआई में अब मिलेगी ये बड़ी सुविधा, होगी ये खूबी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured