featured यूपी

महंगाई पर प्रियंका गांधी का ट्वीट, पूछा- महिलाओं की पीड़ा पर बात कब होगी?

महंगाई पर प्रियंका गांधी का ट्वीट, पूछा- महिलाओं की पीड़ा पर बात कब होगी?

लखनऊ: कांग्रेस महंगाई के मुद्दे पर सत्‍ताधारी भाजपा सरकार को घेरने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। इसी क्रम में सोमवार को कांग्रेस की राष्‍ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करते हुए फिर से महंगाई को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।

प्रियंका गांधी ने कहा- महंगाई कम करो  

प्रियंका गांधी ने आज ट्वीट करते हुए लिखा, महंगाई बढ़ती जा रही है। सिलेंडर भराने के पैसे नहीं हैं। काम-धंधे बंद हैं। ये आम महिलाओं की पीड़ा है। इनकी पीड़ा पर कब बात होगी? महंगाई कम करो। उन्‍होंने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है।

 

 

यूपी चुनाव की तैयारियां तेज  

वहीं, कांग्रेस ने 2022 चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं। पार्टी ने न्याय पंचायत स्तर तक चुनाव सामग्री भेजने का काम शुरू कर दिया है। बैग में कांग्रेस के स्टीकर और पोस्टर, सदस्यता फॉर्म और झंडे भेजे जा रहे हैं।

राजधानी में किया था प्रदर्शन

इससे पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में कई वरिष्ठ नेताओं ने लखनऊ पार्टी मुख्यालय से विधानसभा तक प्रदर्शन किया था। कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह रिक्शा चलाकर विधानसभा पहुंचे थे तो वहीं नसीमुद्दीन सिद्दीकी रिक्शा पर बैठकर। इस दौरान कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा ‘मोना’ पार्टी मुख्यालय से सब्जी का ठेला लेकल निकली थीं। वह महंगाई के मुद्दे पर यूपी सरकार को निशाने पर ले रहे हैं।

Related posts

शिवसेना ने दी SC में राज्यपाल द्वारा महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश को चुनौती

Rani Naqvi

21 अप्रैल 2022 का पंचांग: गुरुवार, जानें आज का शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Neetu Rajbhar