September 22, 2021 4:38 am
featured यूपी

प्रियंका गांधी का फूटा गुस्सा, किसान कानूनों को बताया राक्षसी

यूपी न्यूज: सहारनपुर किसान पंचायत के माध्यम से सरकार पर हमला बोलेंगी प्रियंका गांधी

सहारनपुर: सहारनपुर किसान पंचायत में प्रियंका गांधी ने जमकर किसान कानूनों को कोसा। पूरी तरह से किसानों के समर्थन में बात करते हुए, उन्होंने केंद्र सरकार को घेरा। मोदी सरकार की कार्यशैली पर भी सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि यह सरकार कारोबारियों के लिए ज्यादा हितकारी है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का दिल कारोबारियों के लिए धड़कता है।

ये कानून किसानों के लिए खतरनाक
केंद्र सरकार द्वारा पारित तीनों किसान कानूनों का भी विरोध किया गया। किसान महापंचायत के मंच से उन्होंने तीनों कानूनों को राक्षसी बताया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह सभी कानून किसानों को मार डालेंगे। पहले कानून पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि यह पूंजीपतियों के लिए जमाखोरी के दरवाजे खोलेगा।

पैसे वालों के लिए फायदेमंद है किसान कानून
प्रियंका गांधी के पूरे संबोधन में केंद्र सरकार और किसान कानून निशाने पर रहे। उन्होंने किसानों को देशद्रोही कहने का विरोध किया। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी से भी सवाल पूछे। प्रियंका ने कहा कि देश दुनिया में घूमने वाले प्रधानमंत्री, अपने किसानों से मिलने के लिए समय नहीं निकाल पा रहे।

अपनी बात में प्रियंका गांधी ने जाहिर किया कि कांग्रेस किसानों के साथ खड़ी है। वह सभी एक साथ मिलकर इन तीनों काले कानूनों को वापस करवाकर रहेंगे।

मंदिर और दरगाह में पहुंची प्रियंका
सहारनपुर किसान पंचायत में पहुंचने से पहले वह कई अन्य जगहों पर भी गई। उन्होंने भूरा देवी और शाकंभरी देवी के दर्शन किए। इसके बाद वह रायपुर स्थित खानकाह के हजरत रायपुरी की दरगाह पर मत्था टेकने गई।

प्रियंका गांधी के सहारनपुर जाने पर भारतीय जनता पार्टी ने भी पलटवार किया। उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री बृजेश पाठक ने इसे दिखावटी कहते हुए, तंज कसा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसानों के साथ खड़ी है। देश के किसान कांग्रेस के छलावे में नहीं आने वाले।

Related posts

गुपकर समझौते पर बीजेपी ने कसा तंज, कहा- जिन्होंने जम्मू-कश्मीर को लूटने वाले कर से गप्प और गद्दार गैंग का गठन

Trinath Mishra

लखनऊः मुनव्वर राना पर केस दर्ज, वाल्मीकी से की थी तालिबानी आतंकियों की तुलना

Shailendra Singh

लखनऊ: इस दिन होगा ‘मेगा वैक्सीनेशन डे’, टीकाकरण करवाने आने वाले व्यक्तियों को मिलेगी ये सुविधा

Shailendra Singh