प्रियंका चोपड़ा की पीएम मोदी से मुलाकात-खोले कई राज

नई दिल्ली। बॉलीवुड से हॉलिवुड तक धमाल मचाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को कौन नहीं जानता बच्चे से बढ़े तक हर कोई उऩकी मिशाल देता हैं। आजकल प्रियंका अपने देश यानि की भारत हुई हैं और आते हैं वो खबरों में छा गई हैं जी हां बता दे कि प्रियंका काफी बिजी रहती हैं लेकिन प्रियंका भारत आई हैं यहां उन्होनें पीएम मोदी से मुलाकात की। बता दे कि प्रियंका चौपड़ा बुक लॉन्चिंग इवेंट में पीएम मोदी और स्वास्थ मंत्री जेपी नड्डा से मिली।

प्रिंयका सिर्फ भारत की ही स्टार नहीं हैं बल्कि विदेशों में भी प्रियंका खूब तारिफ बटोर रही है। बता दे कि प्रियंका यूनीसेफ की ब्रांड एंबेसडर हैं। बता दे कि प्रियंका ने बुक लॉन्चिंग इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा भी की है। बता दे कि तस्वीर के साथ साथ प्रियंका ने पीएम मोदी को बातचीत के दौरान शुक्रिया अदा किया है। बता दे कि इस बुक लॉन्चिंग इवेंट के मौके पर चिली की पूर्व प्रधानमंत्री मिशेल बेचीलेट भी मौजूद थी।

देशी लुक में आई नजर
बता दे कि प्रियंका चौपड़ा ने बुक लॉन्चिंग इवेंट में सफेद रंग का शूट पहन रखा था। जिसमें कि वो काफी प्रिटी नजर आ रही थी। बता दे कि इस मौके पर प्रियंका के साथ साथ उऩकी मां मां मधु चोपड़ा भी नजर आई थी। बता दे कि उऩकी मां ने गुलाबी रंग की साड़ी पहन रखी थई। जिसमें वो भी काफी अच्छी लग रही थी। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का मानना है कि महिलाएं लैंगिक पक्षपात के खिलाफ आवाज उठाने लगी हैं और दुनिया अभी भी महिलाओं की आवाज को पचा पाने में सक्षम नहीं है। 35 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा कि ‘मी टू्’ और ‘टाइम्स अप’ जैसे अभियानों ने यह साबित कर दिया कि पूरे विश्व की महिलाएं चुनौतियों का सामना कर रही हैं और भारत भी इससे अलग नहीं है.प्रियंका यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर हैं और वह अमेरिका से भारत यहां औपचारिक तौर पर 2018 पाटनर्स फॉरम के बारे में लोगों को बताने के लिए आई हैं। यह फॉरम महिलाओं और बच्चों के स्वास्थ्य के लिए काम करता है।

त्वचा के रंग की वजह से छोड़नी पड़ी थी फिल्म
आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में प्रियंका ने खुलासा किया है कि अपनी त्वचा के रंग की वजह से उन्हें एक फ़िल्म छोड़नी पड़ी थी। एक अंतर्राष्ट्रीय मैगज़ीन को दिये गये इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया कि कैसे रंगभेद की वजह से उन्हें हॉलीवुड फ़िल्म में नहीं लिया गया। प्रियंका ने कहा कि पिछले साल जब वो एक फ़िल्म की शूटिंग के लिए बाहर गयी हुई थीं तब एक स्टूडियो से उनके मैनेजर की बात हुई। मैनेजर को बताया गया कि प्रियंका फ़िल्म के लिए फिट नहीं हैं और इसकी वजह उनकी फिजिकेलिटी बतायी गयी. बाद में जब इस बारे में पड़ताल की गयी तो पता चला कि फिजिकेलिटी का तात्पर्य उनके स्किन कलर से था।

स्टूडियो फ़िल्म में ऐसे किसी कलाकार को लेना चाहते थे, जिसकी त्वचा का रंग ब्राउन हो। प्रियंका को ये सुनकर काफ़ी दुख हुआ। फिलहाल प्रियंका चोपड़ा ‘बेवॉच’ और ‘क्वाटिको’ के बाद इन दिनों अपनी बॉलीवुड फिल्म ‘ए किड लाइक जैक’ की शूटिंग भी कर रही हैं। इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा एक और इवेंट में शामिल हुईं। ये एक बुक लॉन्चिंग इवेंट था बता दे कि प्रियंका इस समय काफी बिजी हैं औऱ वो बहुत ही कम समय के लिए भारत आती हैं बता दे कि प्रियंका इऩ दिनों न्यू यॉर्क शहर में अपने टीवी शो ‘क्वांटिको3’ की शूटिंग में बिजी हैं। बता दे कि प्रियंका को कई पुरस्कार भी मिल चुके हैं।