पहले आंख मारकर किया था घायल अब कर रही हैं यें…

पहले आंख मारकर किया था घायल अब कर रही हैं यें…

नई दिल्ली। मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश को ऐसें बेहद ही कम शख्स होगें जो जानते नहीं होगें क्योकि उनकी आंख मारने की अदा के सब दिवानें हो गए हैं और उनके 26 सेकेंड़ के उस वीडियो ने जैसे सभी हस्तियों के छक्कें छुड़ा दिए थे क्योकि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ कि किसी अभिनेत्री के चाहने वालें इतनी बड़ी संख्या में बढ़ने लगे हो। प्रिया प्रकाश अपने आंख मारने वाले वीडियो से शोसल मीडिया पर छा गई थी लेकिन आजकल भी प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया की क्वीन बनी हुई हैं और सुर्खियां बटौर रही हैं आपको बता दे कि एक बार फिर प्रिया प्रकाश लोगों की छड़कन बन चुकी हैं।\

अपनी आंख मारने की अदा से सुर्खियां बटौर ने के बाद एक बार फिर से अपने खूबसूरत लुक्स के कारण चर्चा में आ गई हैं। इस बार प्रिया प्रकाश ने महिलाओं के कपड़ों की एक ब्रैंड कम्पनी के लिए वुडपैकर फोटोग्राफी के लिए फोटोशूट किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में प्रिया प्रकाश पिंक कलर के गाउन मे बेहद खूबसूरत लग रही है।  प्रिया के इस लुक की तुलना डिजनी प्रिंसेस जैसमिन से भी की जा रही है। प्रिया के फलोरल गाउन के साथ उनके क्यूट लूक्स करोडो लोगों को सोशल मीडिया पर उनका दिवाना बना रहे हैं।

बता दें, इस फोटो शूट के दौरान लिए गए फोटोज को वुडपैकर फोटोग्राफी ने अपने इंस्टैग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। प्रिया ने फिल्म ‘अरु अदार लव’ के गाने ‘माणिक्य मलराय’  गाने की 26 सेकेंड की क्लिप के कारण इंटरनेट सनसनी बन गई थीं।  इसमें वह अपने को-स्टार को आंखों से घायल करती नजर आई थीं।

एक बार फिर लोगों को प्रिया प्रकाश घायल करती नजर आ रही हैं। इस बार वो आंख मारने को लेकर नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती के जरिए दिवाना बना रही हैं । प्रिया प्रकाश भारत की पहली ऐसी अभिनेत्री बनी हैं जिनके इनके फॉलोअर हैं।