पंजाब में प्राइवेट कंपनियां दे रही नौकरियां,सरकार कर रही अपना नाम: बादल

पंजाब में प्राइवेट कंपनियां दे रही नौकरियां,सरकार कर रही अपना नाम: बादल

संगरूर। पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल की नेता सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार ने पंजाब में सरकारी नौकरियों पर बैन लगा रखा है। उन्होंने कहा कि पंजाब के युवाओं को प्राइवेट कंपनियां नौकरियां दे रही हैं और सरकार रोजगार देने में नाकाम साबित हुई है। बादल ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा पंजाबियों के पैसों से मजे लुटे हैं और कैप्टन के एक साल के कार्यकाल में 1 लाख 60 हजार युवाओं को नौकरी देने का दावा झूठा साबित हुआ है। उन्होंने पोल खोल रैली में सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पंजाब में गुंडा टैक्स कांग्रेस की देन है और अवैध खनन में भी कांग्रेस के मंत्री और विधायक शामिल हैं।

कैप्टन सरकार पिछले एक साल से खजाना खाली होने का रोना रो रही है जबकि अकाली-भाजपा सरकार ने 10 साल में कभी ऐसा नहीं कहा। उन्होंने कहा कि लोगों की बंद की सुविधाओं को दोबारा शुरू करवाने के लिए अकाली 20 मार्च को विधानसभा का घेराव करेगी। हमने हमेशा आम लोगों के हितों की चिंता की है और वह आगे भी ऐसा करता रहेगा। राज्‍य सरकार के जन विरोधी फैसलों के खिलाफ शिअद संघर्ष करेगा। सुखबीर ने कहा कि कैप्‍टन अमरिंदर की सरकार हर मोर्चे पर फेल रही है।

कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में जीत के लिए लोगों से बड़े-बड़े वादे किए थे, लेकिन अब सत्‍ता में आने के बाद वह इनसे मुकर रही है। सरकार अब तरह-तरह के बहाने बनाकर लोगों को गुमराह कर रही है।रैली में पूर्व कैबिनेट मंत्री विक्रमजीत सिंह मजीठिया ने पंजाब के स्‍थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और वित्‍तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नवजोत सिद्धू और मनप्रीत बादल पंजाब के बंटी और बबली हैं। दाेनों लोगों को लूटने में लगे हैं। मजीठिया ने कहा कि मनप्रीत अपने ताया प्रकाश सिंह बादल का नहीं हो पाया वह जनता का क्या होगा।