featured देश यूपी राज्य

पीएम के भाषण पर हंसी रेणुका, तो पीएम बोले रामायण के बाद सुनने को मिली ऐसी हंसी

renuka chowdhury

नई दिल्ली। बीते बुधवार को राज्यसभा में प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन के दौरान दौरान कांग्रेस की नेता रेणुका चौधरी के जोर-जोर से हंसने पर तंज कसा। पीएम के इस तंज के बाद जहां रेणुका चौधरी की हंसी गायब हो गई वहीं कांग्रेस ने इसे मुद्दा बना दिया है। पीएम ने कहा था कि रामायण धारावाहिक समाप्त होने के बाद पहली बार ऐसी हंसी सुनाई दी है। पीएम मोदी की इसी बात को मुद्दा बनाकर कांग्रेस उन्हें घेरने की तैयरी में लग गई है।

renuka chowdhury
renuka chowdhury

बता दें कि राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का प्रधानमंत्री जवाब दे रहे थे। उसी दौरान किसी बात पर कांग्रेस की नेता रेणुका चौधरी जोर से हंसीं। सभापति एम वेंकैया नायडू ने रेणुका को ऐसा नहीं करने के लिए टोका और कहा कि प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए।

वहीं इस पर प्रधानमंत्री ने कहा कि सभापतिजी, रेणुकाजी को कुछ मत कहिए, क्योंकि रामायण धारावाहिक समाप्त होने के बाद पहली बार ऐसी हंसी सुनाई दी है।” प्रधानमंत्री की टिप्पणी से सत्ता पक्ष और विपक्ष के सदस्यों में हंसी की लहर दौड़ गई। रेणुका ने प्रधानमंत्री की टिप्पणी पर आपत्ति की, लेकिन उनकी बातों को रिकार्ड में दर्ज नहीं किया गया।

Related posts

जागरूकता व जानकारी की कमी के कारण बढ़ रहीं बीमारियां: टीएस सिंहदेव

Trinath Mishra

जोधपुर एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, पक्षी से टकराया जेट एयरवेज

Rani Naqvi

अब भाजपा का ये विधायक भी कोरोना संक्रमित, जानिए कहां का है मामला

Aditya Mishra