featured देश

कोविंद के साथ काम करना सौभाग्य की बातः प्रधानमंत्री

pm narendra modi, prime minister, alleged, cow, guards, strong

नई दिल्ली। राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान की पूर्व संध्या पर राजग सांसदों की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि रामनाथ कोविंद पूर्व प्रधानमंत्री मोरारजी देसाई के सहायक थे,अब मुझे कोविंद जी के सहायक के रूप में काम करने का अवसर मिला है।

pm narendra modi, prime minister, alleged, cow, guards, strong
pm narendra modi

संसद भवन परिसर स्थित एनेक्सी में राजग सांसदों की बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद की जमकर सराहना की। इस बैठक में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी समेत राजग के घटक दलों के नेता व सांसद शामिल हुए। प्रधानमंत्री के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, वित्त मंत्री अरूण जेटली ने सांसदों को संबोधित किया।

शाह और जेटली ने सांसदों को सोमवार को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से संबंधित जानकारी देते हुए मतदान की बारीकियों पर जोर दिया। प्रधानमंत्री व शाह ने सही ढंग से मतदान करने और इसमें किसी तरह की चूक न हो इस पर जोर दिया ।
राष्ट्रपति चुनाव में राजग के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद भी इस बैठक में मौजूद रहे। उन्होंने सोमवार को होने वाले मतदान में सांसदों से मतदान की अपील भी की।
संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि, बैठक में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर चर्चा हुई। इसके अलावा सोमवापर से शुरु हो रहे मानसून सत्र को लेकर भी चर्चा की गई। प्रधानमंत्री ने उम्मीद जताई कि यह सत्र फलदायी होगा और ज्यादा से ज्यादा संसदीय कार्य पूरा किया जा सकेगा। उन्होंने बैठक में उम्मीद जताई कि मानसून सत्र के दौरान विपक्ष सकारात्मक रूख दिखाते हुए सहयोग करेगा।

देश के 15वें राष्ट्रपति के चुनाव की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। नए राष्ट्रपति को लेकर कल होने वाले चुनाव में बीजेपी नेता एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का विपक्षी उम्मीदवार मीरा कुमार से मुकाबला है।

Related posts

दो जुड़वा भाइयों की वांशिग मशीन टैंक में गिरकर मौत

Rahul srivastava

सीएम केजरीवाल ने की पीरागढ़ी अग्निकांड में मारे गए दमकलकर्मी के परिवार को एक करोड़ रुपये की घोषणा

Rani Naqvi

हिमाचल चुनाव LIVE: बीजेपी 11 तो कांग्रेस 7 सीटों पर आगे

Vijay Shrer