Computer बिज़नेस

नए फीचर्स और कीमत के साथ Prevail Electric ने पेश किए तीन नए इलेक्ट्रिक स्कूटर

AALH9Qj नए फीचर्स और कीमत के साथ Prevail Electric ने पेश किए तीन नए इलेक्ट्रिक स्कूटर

इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता ने अपने तीन नए स्कूटरों – Elite, Finesse, और Wolfury की कीमतों की घोषणा की है। एलीट की कीमत 1.30 लाख रुपये रखी गई है ।

इसकी अधिकतम गति 80 किमी प्रति घंटा है। कंपनी यह दावा करती है कि यह स्कूटर 200 किलोग्राम तक का भार उठा सकता है. कंपनी ने इस स्कूटर में स्वेप्बल लिथियम-आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है, जो सिंगल चार्ज में 110 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज देती है।

कंपनी ने अनुसार फुल चार्ज होने में ये बैटरी सिर्फ 4 घंटे का समय लेती है। एलीट मॉडल एक क्लिक फिक्स फंक्शन के साथ 55ए कंट्रोलर के कंट्रोल मॉडल के साथ आता है। इस स्कूटर में एक एलसीडी स्क्रीन भी दी गई है जिसका उपयोग नेविगेशन, कंट्रोल और मनोरंजन के लिए किया जा सकता है।

Prevail Electric स्कूटर के फीचर्स

वहीं दूसरे स्कूटर थ्पदमेेम की कीमत मात्र 1 लाख रुपये तय की गई है। इस स्कूटर में 200 किलोग्राम तक का भार उठाने की क्षमता है, जिसकी अधिकतम स्पीड 60 किलोमीटर प्रतिघंटा है। इस स्कूटर में भी स्वेप्बल लिथियम-आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है, जो फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लेती है और 110 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज प्रदान करती है. यह मॉडल एक-क्लिक फिक्स फंक्शन के साथ 12-ट्यूब ब्रशलेस कंट्रोलर के कंट्रोल मॉडल के साथ आता है.

 

Prevail Electric की कीमत

कंपनी ने अपने तीसरे इलेक्ट्रिक स्कूटर ॅवसनितल को 90,000 रुपये की कीमत के साथ पेश किया है. ये स्कूटर 50 किलोमीटर प्रतिघंटे की अधिकतम स्पीड प्रदान करता है, जिसकी क्षमता 200 किलोग्राम तक भार उठाने की है. इस स्कूटर में भी स्वेप्बल लिथियम-आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है, जो फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लेती है और 110 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज प्रदान करती है। .

 

Related posts

जीएसटी के ब्रांड अंबेसडर होंगे बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन

Srishti vishwakarma

मंदी से घबराने की जरूरत नहीं, देश की जनता के लिए सीतारमण ने की ये घोषणाएं

Trinath Mishra

रघुराम राजन ‘लिबरल आर्ट विश्वविद्यालय’ की स्थापना के लिए सहयोग करेंगे

Rani Naqvi