featured देश

Holi 2022: होली के रंगों में डूबा देश, राष्ट्रपति, पीएम मोदी और राहुल गांधी ने देशवासियों को दीं शुभकामनाएं

होली की खुमारी

Holi 2022: देशभर में रंगों से खेली जाने वाली होली धूमधाम से मनाई जा रही है। इस मौके पर पीएम मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और सीएम योगी ने होली का शुभकामनाएं दी है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी देशवासियों को होली के अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि होली के पावन अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। रंगों का पर्व होली, सामुदायिक सद्भाव और मेल-मिलाप का जीवंत उदाहरण है। यह वसंत ऋतु के आगमन का शुभ समाचार लेकर आता है। मेरी कामना है कि यह त्योहार सभी देशवासियों के जीवन में आनंद, उमंग और नई ऊर्जा का संचार करे।

देशभर में आज लोग रंगों से खेली जाने वाली होली के रंग में रंगने लगे हैं। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं। आपसी प्रेम, स्नेह और भाईचारे का प्रतीक यह रंगोत्सव आप सभी के जीवन में खुशियों का हर रंग लेकर आए।

यूपी सीएम योगी अदित्यनाथ ने अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि उत्सव-आनंद, सामाजिक समरसता, नव-विहान के पावन पर्व होली की आप सभी को हृदय से बधाई एवं शुभकामनाएं। यह पर्व सबके जीवन में खुशियों का रंग बरसाए, सुख-समृद्धि लाए एवं उत्सवधर्मिता से अभिसिंचित करे, यही कामना है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने होली की शुमकामनाएं देते हुए ट्वीट किया, ‘दिलों को जोड़ने वाले त्योहार होली की हार्दिक शुभकामनाएं’

ये भी पढ़ें :-

18 मार्च 2022 का पंचांग: रंगों का त्योहार होली आज, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Related posts

जीत से उत्साहित खिलाड़ी भूले मर्यादा, नशे की हालत में तोड़ दिए ड्रेसिंग रूम के शीशें

lucknow bureua

राजस्थान: अब 24 मार्च से शुरू होंगी 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाएं, जानिए क्या है कारण?

Saurabh

गंभीर बीमारियों से जूझते लोग चाहकर भी नहीं करा सकेंगे सर्जरी, जनिए कोरोड़ो लोगों की जिंदगी कैसे बनी मौत से बत्तर..

Mamta Gautam