featured यूपी

President in Lucknow: राष्ट्रपति के लिए राजभवन में हाई-टी व रात्रिभोज का आयोजन

President in Lucknow: राष्ट्रपति के लिए राजभवन में हाई-टी व रात्रिभोज का आयोजन

President in Lucknow: राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद का सोमवार को प्रेसीडेंशियल ट्रेन से राजधानी लखनऊ आगमन हुआ। चारबाग रेलवे स्‍टेशन पर राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ सहित कई मंत्रियों और अधिकारियों ने उनका स्‍वागत किया।

हाई-टी और रात्रिभोज का आयोजन

वहीं, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के सम्मान में आज राजभवन में हाई-टी और रात्रिभोज का आयोजन किया। इसमें सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति एन.वी. रमण, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश के विधि एवं न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक, इलाहाबाद हाईकोर्ट के न्यायाधीश न्यायमूर्ति मुनीश्वर नाथ भंडारी सहित अन्य वरिष्ठ न्यायाधीश मौजूद रहे।

President in Lucknow: राष्ट्रपति के लिए राजभवन में हाई-टी व रात्रिभोज का आयोजन

इस अवसर पर राज्‍यपाल, मुख्‍यमंत्री और सभी न्यायाधीशों का राष्ट्रपति कोविंद के साथ एक फोटो लिया गया। हाई-टी के दौरान राष्ट्रपति ने न्यायाधीशों का परिचय प्राप्त किया।

राष्‍ट्रपति और चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया को स्‍मृति चिन्‍ह

वहीं, इस मौके पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उच्चतम न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश एन.वी. रमण को स्मृति चिन्ह भेंट किया। इस कार्यक्रम में देश की प्रथम महिला सविता कोविन्द, राज्यपाल के अपर मुख्य सचिव महेश कुमार गुप्ता सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

Related posts

जिम जाना ज़रुरी नहीं, घर के इन कामों से भी खुद को रख सकते हैं फिट- जानें कैसे?

rituraj

शाहजहांपुर में आचार संहिता उल्लंघनः बांटी गईं लुभावनी किताबें

Rahul srivastava

पहले दिन ही फेल हुई लखनऊ मेट्रो, 20 मिनट तक रही बंद

Pradeep sharma