Breaking News यूपी

प्रयागराज: एसओजी टीम और करेली के प्रयास से शातिर वाहन चोर मुठभेड़ में गिरफ्तार

प्रयागराज: एसओजी टीम और करेली पुलिस के प्रयास से शातिर वाहन चोर मुठभेड़ में गिरफ्तार

प्रयागराज: प्रयागराज पुलिस इन दिनों अपराधियों और चोरों के खिलाफ बड़ा अभियान चला रही है। विशेष चेकिंग अभियान के दौरान एक शातिर वाहन चोर भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

मुठभेड़ में हुई गिरफ्तारी
शुक्रवार रात विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया, जिसका नेतृत्व प्रयागराज पुलिस कर रही है। इस चेकिंग अभियान में एसओजी टीम और थाना करेली पुलिस भी शामिल रही। जांच पड़ताल करने के दौरान पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई, जिसमें फायरिंग भी हुई।

इसी फायरिंग के दौरान साहिल नाम का एक बदमाश घायल हो गया, उसके पैर में गोली लगी थी। घायल होते ही वह जमीन पर गिर गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

WhatsApp Image 2021 02 13 at 9.17.41 AM 1 प्रयागराज: एसओजी टीम और करेली के प्रयास से शातिर वाहन चोर मुठभेड़ में गिरफ्तार

बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग
थाना करेली क्षेत्र के अंतर्गत थाना प्रभारी करेली एवं सिटी एसओजी की टीम चेकिंग अभियान कर रही थी। उसी दौरान उन्हें एक बगैर नंबर प्लेट वाली बोलेरो दिखाई दी। बोलेरो चालक के द्वारा पुलिसवालों को चकमा देने की भी कोशिश की गई।

जिसके बाद पुलिस बल ने उसका पीछा किया। इसी दौरान बदमाशों की तरफ से फायरिंग भी शुरू कर दी गई। इसी दौरान आत्मरक्षा में पुलिस की चली गोली से एक बदमाश घायल हो गया।

घायल को उपचार के लिए भेज दिया गया है। पूछताछ के दौरान उसका नाम साहिल उर्फ शाहनवाज निवासी बसहिया थाना हथिगवा प्रतापगढ़ है। वह अभी तक 12 वाहनों की चोरी कर चुका है। इसके साथ ही उस पर अन्य कई मुकदमें भी हैं।

साहिल के सभी साथी अभी भी फरार हैं। पुलिस उनकी पड़ताल कर रही है।  बरामद हुई बोलेरो 9 फरवरी 2021 की रात थाना कीडगंज के बेनी माधव मंदिर के पास से चोरी हुई थी।

Related posts

फिर खुला रेयान स्कूल, अभी भी छात्रों में भय का माहौल

Pradeep sharma

वादे पूरे ना करने से बौखलाए ग्रामीण, फूंका विधायक का पुतला

kumari ashu

चीन-बांग्लादेश आए करीब, हसीना बोली भारत हमारे रिश्तों की चिंता न करे

Vijay Shrer