Prayagraj : बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में किया छात्रा का अपहरण, पुलिस ने ऐसे छुड़ाया

प्रयागराज: प्रयागराज के राजपुर इलाके में 11वीं के छात्र के उपहरण का मामला सामने आया है। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करके छात्र को सकुशल बरामद कर लिया है। छात्र के अपहरण की पूरी घटना को फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया गया है।

सफेद रंग की क्रेटा में सवार थे बदमाश

बता दें कि मोहम्मद हासिर नाम का छात्र जिले के आईपीइएम इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा 11 का छात्र है। मंगलवार को छात्र स्कूल से पढ़कर जैसे ही बाहर निकला, सफेद रंग की क्रेटा गाड़ी में सवार अली अहमद नाम के साथ तीन अन्य व्यक्तियों ने उसे जबरन गाड़ी में बैठ लिया और छात्र को लेकर फरार हो गए।

पुलिस को देख छात्र को गाड़ी से उतारा

जानकारी मिलते ही स्कूल ने फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करके चेकिंग अभियान शुरू किया, जहां पीपल गांव हामुपुर इलाके में पुलिस की घेराबंदी देखकर बदमाश घबरा गए।

इसके बाद बदमाशों ने घबराकर अपहृत छात्र को गाड़ी से नीचे उतार दिया और मौके से भाग गए। पुलिस ने गाड़ी का पीछा करके एक आरोपी अली अहमद को गिरफ्तार कर लिया। वहीं तीन आरोपी मौके से भागने में सफल हो गए, जिनकी तलाश में पुलिस फोर्स जगह-जगह तैनात कर दी गई है।

एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि इस पूरे मामले में एक लड़की का मामला सामने आ रहा है, जिसको लेकर विवाद हुआ और छात्र के अपहरण की वारदात को अंजाम दिया गया।

बरेली के मेयर डॉ. उमेश गौतम के खाते में बड़ी उपलब्धि, बने यूपी मेयर काउंसिल के अध्यक्ष

Previous article

उत्तराखंड: सीएम तीरथ सिंह रावत की बड़ी कार्रवाई, डीजी सूचना मेहरबान बिष्ट को पद से किया पृथक

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured