fg वैलेंटाइन डे पर शंकरगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ में धर दबोचा शातिर बदमाश

प्रयागराज। योगी सरकार की उत्‍तर प्रदेश पुलिस लगातार अपराधियों पर शिकंजा कसने के साथ ही उनकी धरपकड़ में जुटी हुई है। इसी क्रम में रविवार तड़के शंकरगढ़ पुलिसShankargarh Police Arrested Miscreant an Encounter ने मुठभेड़ में एक शातिर बदमाश को धर दबोचा।

यह भी पढ़ें: Valentine’s Day: 14 फरवरी को प्‍यार नहीं खौफ वाला दिन मानते हैं यहां के लोग   

एसपी युमनापार सौरभ दीक्षित व शंकरगढ़ पुलिस को सूचना मिली कि दो शातिर अपराधी चोरी की बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए बाइक से कपारी रोड की ओर जा रहे हैं। इस पर पुलिस सक्रिय हो गई और पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार दो से तीन गाड़ियां आस-पास के इलाकों में रवाना कर दी गईं, जिससे आरोपियों को घटनास्थल पर ही पकड़ा जा सके।

hb वैलेंटाइन डे पर शंकरगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ में धर दबोचा शातिर बदमाश
पुलिस पर फायरिंग करके भागने की कोशिश

इसके बाद शंकरगढ़ पुलिस ने सेन नगर तिराहे के पास वाहन चेकिंग करने लगे। इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश वहां से गुजरे। जब पुलिस ने उन्‍हें रोककर पूछताछ करने की कोशिश की तो बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की। इसकी जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें बाइक सवार नीलू धईकार के पैर में गोली लग गई और दोनों आरोपी बाइक सहित जमीन पर गिर गए।

vfjn वैलेंटाइन डे पर शंकरगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ में धर दबोचा शातिर बदमाश

फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

हालांकि, पुलिस जब तक दौड़कर मौके पर पहुंचती दूसरा बदमाश फरार हो गया। पुलिस ने नीलू धईकार से पूछताछ की तो पता चला कि चोरी ही उसके भरण-पोषण का साधन है। मुठभेड़ में पकड़े गए आरोपी नीलू पर शंकरगढ़ और आस-पास थाने में करीब 6 मुकदमे दर्ज हैं। वहीं, नीलू के फरार साथी को पकड़ने के लिए पुलिस चारों तरफ नाकाबंदी करके तलाश में जुटी हुई है।

वृंदावन पहुंचे सीएम योगी, बांके बिहारी से लिया आशीर्वाद

Previous article

मेरठ में महिला से दुष्‍कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured