featured यूपी

प्रयागराजः कार की आधी कीमत तक पहुंच गया पार्किंग का किराया, जानिए अजीबोगरीब मामला

प्रयागराजः कार की आधी कीमत तक पहुंच गया पार्किंग का किराया, जानिए अजीबोगरीब मामला

प्रयागराजः सिविल लाइन के मल्टी लेवल पार्किंग में अजीबोगरीब मामला सामने देखने को मिला है। यहां एक शख्स को पार्किंग में अपना कार खड़ा करना महंगा पड़ गया। पार्किंग मैनेजर का कहना है कि अशरफ नाम का व्यक्ति करीब ढाई साल से अपनी दो कार की रसीद कटवा कर पार्किंग में खड़ी करके चला गया। जिसके बाद से आज तक वह ना ही अपने कार का पता किया और ना ही उसे लेने के लिए कभी आया। ढाई साल से खड़ी कार का पार्किंग का किराया ढाई लाख के करीब पहुच चुका है जो कार की आधी कीमत के बराबर है।

ऐसे खुली पोल

पार्किंग मैनेजर शशि पांडे ने बताया कि यह मामला संज्ञान में तब आया जब कार मालिक अपनी तीसरी कार पार्क करने के लिए उनके पास भेजी और कहा कि मेरी दो कारें पहले से खड़ी है। यह सुनकर पार्किंग मैनेजर उस व्यक्ति से उसकी खड़ी कार के बारे में पूछा तो उस व्यक्ति ने एक अल्टो और एक वैगनआर के बारे में बताया। पार्किंग मैनेजर समझ गया कि ढाई साल से खड़ी कारों का मालिक बोल रहा है। पार्किंग मैनेजर ने तीसरे गाड़ी को खड़ी करने से पहले अन्य दोनों गाड़ियों का कागज जब उस शख्स से मांगा तो वह मैनेजर के ऊपर भड़क गया और धमकी देते हुए खुद को मीडिया कर्मी बता कर SP ट्रैफिक और RTO को बता देने को कहा।

कार मालिक ने किराया देने से किया इनकार

कार मालिक का कहना है कि गाड़ी खड़ी करने के बाद लॉकडाउन लग गया उसकी कमाई बंद हो गई इसलिए अपनी कार नहीं ले जा पाया। उसने कहा कि पार्किंग का किराया ढाई लाख बताया जा रहा है 100 रुपए प्रतिदिन के ठेके के हिसाब से इतनी बड़ी रकम वह नहीं देगा चाहे भले ही गाड़ी उसे छोड़ना क्यों न पड़ जाए। अगर देंगे भी तो उसे अपने सिस्टम से देंगे।

कार पर संदेह

फिलहाल इस मामले की शिकायत एसपी ट्रैफिक से की गई है। क्योंकि अब इस बात का लोगों को संदेह होने लगा है कि ढाई साल से खड़ी इन गाड़ियों का प्रयोग कहीं अपराधी घटनाओं में तो नहीं किया गया है, क्योंकि कोई भी व्यक्ति हो इतने दिनों तक अपनी कार को पार्किंग में नहीं छोड़ेगा।

Related posts

पंजाब के पटियाला में एक निजी रेस्टोरेंट में शराबी ने किया हंगामा, जाने क्या है मामला 

Rani Naqvi

कश्मीर में अधिक तैनाती सीमा सील करने के लिए : पर्रिकर

bharatkhabar

हमीरपुरः तीस फीट गहराई में स्थित पर शिवलिंग, जुड़ा है खजाने का रहस्य

Shailendra Singh